May 15, 2024, 12:09 pm

Greater noida news: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिलाएं समेत 6 लोग घायल, बच्चे है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 2, 2023

Greater noida news: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिलाएं समेत 6 लोग घायल, बच्चे है वजह

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा के लड़पुरा गांव में बीती रात को फिर विवाद हो गया. गांव में रहने वाले दो परिवारों के बच्चों से विवाद शुरू हुआ और मामला बड़ों तक पहुंच गया. बच्चों की लड़ाई में बड़े आमने सामने आ गए. इस घटना में दोनों पक्षों के 6-7 लोगों को चोट आई हैं. जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पुलिस गांव में पहुंची. इस मामले में आगे की कार्रवाई का जा रही है. रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के मुताबिक स्कूल में पढ़ने वाले दो बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद एक बच्चे के माता-पिता शिकायत लेकर दूसरे बच्चे के घर गए थे. बताया जा रहा है कि शिकायत सुनने के बजाय दूसरे बच्चे के घर वालों ने पहले बच्चे के परिजनों के साथ बदतमीजी की थी. इसी वजह से दोनों के बीच विवाद पैदा हो गया. बताया जा रहा है कि विवाद की वजह से दोनों पक्ष एक-दूसरे के दुश्मन बन गए. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया. महिलाओं ने छत से दूसरे पक्ष के ऊपर पथराव किया. इस घटना में दोनों पक्ष के 6-7 लोग घायल हो गए हैं. जिनमें महिलाएं भी शामिल है.

ये भी पढ़ें-

UP IAS Transfer: यूपी में IAS अफसरों के तबादले, 9 जिलों के बदले गए डीएम, देखिए लिस्ट

पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.