June 12, 2024, 8:14 pm

Greater Noida fire news: टेंट के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हो गया खाक

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 9, 2023

Greater Noida fire news: टेंट के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हो गया खाक

Greater Noida fire news: ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक टेंट के गोदाम में आग लग गई. आग लगने से आसपास हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 6 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई, लेकिन लाखों रुपए का सामान जल गया है. बताया जा रहा है कि जिस गोदाम में आग लगी, उसका नक्शा पास नहीं हुआ है.

क्या है पूरा मामला ?

यह घटना शुक्रवार देर रात करीब 10:00 बजे की है. टेंट का गोदाम 45 मीटर रोड किनारे खैरपुर गुर्जर गांव में बना हुआ है. देर रात को शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. पहले वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन जब वो असफल हो गए तो फायर ब्रिगेड को जानकारी दी. मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची. जिस समय फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची उस समय तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था.

फायर ब्रिगेड की टीम ने बताया कि करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. गोदाम में टेंट का सामान रखा हुआ था, जिसकी वजह से आग ने काफी तेजी के साथ विकराल रूप धारण किया. इस घटना में लाखों रुपए का सामान जल गया है, लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

Admission Alert: आज एडमिशन का आखिरी मौका, इसके बाद प्राइवेट कॉलेज का करना पड़ेगा रुख

दूसरी ओर बताया जा रहा है कि खैरपुर गुर्जर गांव में बने इस टेंट के गोदाम का नक्शा पास नहीं हुआ था. इसके अलावा कोई फायर एनओसी भी नहीं थी. इसमें काफी लोगों ने प्राधिकरण की गलती बताई है. लोगों का सवाल है कि बिना मंजूरी और अवैध तरीके से टेंट का गोदाम बना हुआ था और अफसरों ने ध्यान नहीं दिया. लोगों की मांग है कि अवैध गोदाम और कंपनियों को तत्काल बंद करवाया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.