June 15, 2024, 8:33 pm

German Shepherd attacked girl: जर्मन शेफर्ड ने लड़की का काटा मुंह, तीन साल बाद अपने चेहरे की फोटो की शेयर, कुत्ते को बताया बेकसूर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 9, 2023

German Shepherd attacked girl: जर्मन शेफर्ड ने लड़की का काटा मुंह, तीन साल बाद अपने चेहरे की फोटो की शेयर, कुत्ते को बताया बेकसूर

German Shepherd attacked girl: एक हादसा जो पूरी जिंदगी बदल दें, एक हादसा जो सबको डरा दें. हादसे किसी के साथ कभी भी हो सकते है. हादसों के होने की टाइमिंग किसी को पता नहीं होती. लेकिन लोग इनसे बचने के लिए सावधानी बरतते हैं. हालांकि, कई बार जब उम्मीद नहीं होती है, तब ही ये हादसे हो जाते हैं. उसके बाद इंसान उम्रभर इन हादसों के असर से जूझता रह जाता है. सोशल मीडिया पर एक लड़की ने आज से तीन साल पहले अपने साथ हुई एक घटना की तस्वीरें शेयर की. 2020 में जब ये घटना हुई थी, तब भी इन तस्वीरों ने लोगों को झकझोर दिया था. अब लड़की ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ इस घटना के असर को लोगों के साथ साझा किया.

क्या है मामला ?

साल 2020 में अर्जेंटीना की रहने वाली सारा सैनसन नाम की इस लड़की ने तब सुर्खियां बटोरी थी जब उसपर एक जर्मन शेफर्ड ने अटैक कर दिया था. सारा कुत्ते के साथ फोटोशूट करवा रही थी. सब कुछ नॉर्मल ही नजर आ रहा था. लेकिन अचानक ही पोज करने के दौरान जर्मन शेफर्ड ने सारा के चेहरे पर अटैक कर दिया. इस हादसे के बाद सारा के चेहरे पर कुल चालीस टांके आए थे. लोगों ने जब सारा का चेहरा देखा था तो डर गए थे.

पलभर में हुआ था हादसा

ये खौफनाक घटना कैमरे में कैद हो गई थी. उस समय सारा की उम्र 17 साल थी. वो अपने डॉग के साथ फोटोशूट करवा रही थी. सब कुछ ठीक था. लेकिन अचानक एक पोज के दौरान कुत्ते ने उसके चेहरे पर अपने दांत गड़ा दिए. अटैक का ये मोमेंट भी कैमरे में कैद हो गया था. इसके बाद सारा को चालीस टांके पड़े थे. उसके गाल और ठुड्डी पर गहरे घाव बन गए थे. अब जाकर सारा ने इस दुर्घटना की तस्वीरें खुद सोशल मीडिया साइट एक्स पर शेयर की.

ये भी पढ़ें-

Greater Noida fire news: टेंट के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हो गया खाक

यूं बदला चेहरा

अर्जेंटीना की रहने वाली सारा के ऊपर ये अटैक तीन साल पहले हुआ था. उसने अब अपना चेहरा लोगों के साथ शेयर किया. तीन साल में टांकों के निशान हलके हो गए हैं. एक तस्वीर में उसने खुले बालों में पोज कर अपनी झलक लोगों को दिखाई. घटना के बारे में याद करते हुए सारा कहती है कि इसमें डॉग की कोई गलती नहीं थी. शायद पोज करते हुए उसके किसी बॉडी पार्ट पर वो चढ़ गई थी. इस वजह से ही वो आक्रामक हो गया था. दो घंटे चले ऑपरेशन के बाद अब सारा का चेहरा बेटर हो चुका है. साथ ही इस हादसे की यादें भी धुंधली होने लगी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.