May 17, 2024, 12:49 pm

Ghaziabad news: दरोगा ने मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स पार्लर चलाने का कर दिया सौदा, गाजियाबाद पुलिस पर उठे सवाल

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 5, 2023

Ghaziabad news: दरोगा ने मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स पार्लर चलाने का कर दिया सौदा, गाजियाबाद पुलिस पर उठे सवाल

Ghaziabad news: गाजियाबाद से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें गाजियाबाद पुलिस में तैनात दरोगा की हरकत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस प्रकार चंद पैसों के लालच में एक इंस्पेक्टर खाकी का सौदा कर रहा है. वीडियो सोशल मीडिया में छाया हुआ है.

क्या है पूरा मामला ?

गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति की आवाज आ रही है जो इंस्पेक्टर से उनके इलाके में एक मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स पार्लर खोलना चाहता है. इसके लिए वह इंस्पेक्टर से कहता है इसके लिए कितने रुपये लोगे. इसके बाद इंस्पेक्टर की आवाज सुनाई देती है और वह कहता है कि 20 हजार रुपये लगेंगे. तब व्यक्ति कहता है कि 15 हजार में तय करते है. जबसे काम शुरू होगा… वीडियो में व्यक्ति कहता है कि पुलिस की कार्रवाई नहीं होनी चाहिए. इस पर इंस्पेक्टर की तरफ से कहा जाता है कि शिकायत आने या ट्विटर पर वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई की जाएगी. इसके बाद व्यक्ति की आवाज आती है और कहता है कि शिकायत आने पर बता देना, मैनेज कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

ICICI Bank news: क्या आपका अकाउंट भी ICICI Bank में हैं? बैंक की बड़ी लापरवाही आई सामने, कस्टमर के प्रॉपर्टी डॉक्यूमेंट कर दिए गायब

वीडियो के पब्लिक होने से यह साफ हो गया है कि गाजियाबाद में अपराध पर रोक क्यों नहीं लग रही है? साफ है कि जब चौकी प्रभारी ही इस प्रकार के अपराधों में लिप्त रहेंगे, तब किस से न्याय की गुहार लगाई जा सकती है. ऐसे ही कई सवाल है गाजियाबाद पुलिस पर खड़े हो रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.