February 21, 2024, 4:40 pm

Dog Attack: आवारा कुत्तों से बचने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचे भाई-बहन, हुई दर्दनाक मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 20, 2024

Dog Attack: आवारा कुत्तों से बचने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचे भाई-बहन, हुई दर्दनाक मौत

Dog Attack: डॉग अटैक(Dog Attack) की घटनाओं से पूरा देश परेशान है। इसके बावजूद भी ये घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। हाल ही में आवारा कुत्तों के हमले का एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें दो आवारा कुत्तों ने दो भाई बहन को दौड़ा दिया। कुत्तों से बचने के लिए भागे भाई-बहन रेलवे ट्रैक पर जा पहुंचे। जिसके बाद दोंनो मालगाड़ी की चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों के शवों को लेकर पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सौंप दिया।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि राजस्थान के जोधपुर में दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया। यहां आवारा कुत्तों (Dog Attack) से बचने के लिए भागे भाई-बहन मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आ गए। इससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा जोधपुर के माता का स्थान इलाके में शुक्रवार दोपहर हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया।

Advertisement
Advertisement

आवारा कुत्तों से बचने के लिए भागे तो, ट्रेन की चपेट में आए

पुलिस के अनुसार, मृतक बच्चों की शिनाख्त युवराज और अनन्या कंवर के रूप में हुई है। दोनों बच्चे आर्मी पब्लिक स्कूल में पढ़ते थे। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चे स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे। इस बीच रास्ते में आवारा कुत्ते भौंकते हुए उनके पीछे पड़ गए। इसके कारण दोनों बच्चे डर के मारे इधर-उधर भागने लगे। इस बीच दोनों बच्चे रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए, जहां से गुजर रही मालगाड़ी ट्रेन की चपेट में आने से बच्चों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक युवराज सातवीं कक्षा और अनन्या पांचवी कक्षा में पढ़ती थी।

यह भी पढ़ें…

Gurugram News: चिंटेल्स सोसाइटी के जे टावर को किया जायेगा सील, जानें पूरी खबर

हादसे के बाद परिजनों में मचा कोहराम

दो बच्चों की ट्रेन से दर्दनाक मौत के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपनी कब्जे में लिया और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां मृतक बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया। इसके बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया। हादसे से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। हादसे की सूचना पर डीसीपी अमृता दुहन भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.