February 21, 2024, 6:22 pm

Dog Attack Delhi: डेढ़ साल की बच्ची पर पिटबुल डॉग का जोरदार हमला,वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 20, 2024

Dog Attack Delhi: डेढ़ साल की बच्ची पर पिटबुल डॉग का जोरदार हमला,वीडियो वायरल

Dog Attack Delhi : देश भर में डॉग अटैक के मामले थमने का नाम नही ले रही हैं। ताजा मामला दिल्ली के बुराड़ी इलाके से सामने आया है। यहां दादा की गोद में लिये एक बच्ची पर पिटबुल डॉग ने जोरदार हमला कर (Dog Attack Delhi)डाला। जिसका वीडियो भी सामने आया है। हमले में बच्ची की पैर की हड्डी तीन जगह से टूटी है। मामले को लेकर परिवार के लोग कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि दिल्ली के बुराड़ी इलाके में पड़ोसी के पिटबुल डॉग ने डेढ़ साल की बच्ची को बुरी तरह जख्मी (Dog Attack Delhi)कर दिया। घटना के समय बच्ची अपने दादा की गोद में थी, पिटबुल ने गोद से छीन कर बच्ची पर जोरदार हमला कर डाला। हमले में बच्ची बच्ची की पैर की हड्डी तीन जगह से टूट गई है। जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। पिटबुल के हमले का सीसीटीवी कैमरे का फुटेज सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे पिटबुल डॉग ने बच्ची पर जोरदार हमला कर डाला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस को शिकायत दी गई है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

Advertisement
Advertisement

बच्ची अपने परिजनों के साथ उत्तराखंड कॉलोनी में रहती है। दो जनवरी की सुबह बच्ची को लेकर उसके दादा जोगेश्वर कुमार मेहता बाहर घूमने निकले थे। वीडियो में दिखाया गया है की बच्ची गोद में थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति उल्लवल विश्वकर्मा अपने पिटबुल कुत्ते को टहलाने के लिए निकला था। तभी अचानक पिटबुल(Dog Attack Delhi) ने बच्ची पर हमला कर दिया और उसके पैर को पकड़ कर खींच लिया। काफी देर तक वह बच्ची को नोंचता रहा। दर्जनों लाेग बच्ची को पिटबुल से छुड़ाने का प्रयास करते रहे। काफी देर तक उसने बच्ची को नहीं छोड़ा। उसके बाद किसी तरह से बच्ची को छुड़ाया गया। फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां वह 17 दिन तक भर्ती रही। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह जांच कर रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है। इससे पुलिस की लापरवाही साफ तौर पर दिखाई देती है।

यह देखें वीडियो…

पहले भी एक बच्चे को काट चुका है पिटबुल

बच्ची की बुआ दिव्या ने बताया कि पड़ोसी का पिटबुल पहले भी एक बच्चे को काट चुका है। इसके बावजूद सुरक्षा मानकों को दरकिनार किया गया है। इलाके में पिटबुल को लेकर दहशत का माहौल है। परिजनों का आरोप है कि इस मामले की जानकारी बुराड़ी थाना पुलिस को भी दी गई। सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया गया। बावजूद इसके पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई बल्कि परिजन जब अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास गए तो पुलिस कर्मियों ने उन पर समझौता करने के लिए दबाव बनाया। अभी तक इस बाबत न तो पिटबुल को हटाया गया है और न ही उसके मालिक पर कोई कार्रवाई की गई। उनकी मांग है कि पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज करे और पिटबुल को यहां से हटाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.