February 25, 2024, 1:27 am

Delhi News: भारतीय सानिया मिर्जा को छोड़ शोएब मलिक ने अब इस लड़की से शादी की

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 20, 2024

Delhi News: भारतीय सानिया मिर्जा को छोड़ शोएब मलिक ने अब इस लड़की से शादी की

Delhi News: भारत की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के रिश्ते में दरार की अफवाहें उड़ती रहती हैं। लेकिन इस पर ना तो सानिया ने और ना ही शोएब ने कभी इसपर खुलकर कुछ बोला है। इसी बीच शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है। जिसके बाद एक बार फिर सानिया और शोएब के तलाक की खबरें को ज़ोर मिला है। सना से पहले शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा के साथ साल 2010 में दूसरी शादी की थी। बीते कुछ सालों से मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सानिया-शोएब के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है।

क्या है पूरा मामला

भारत की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के रिश्ते में दरार की अफवाहें उड़ती रहती हैं। लेकिन इस पर ना तो सानिया ने और ना ही शोएब ने कभी इसपर खुलकर कुछ बोला है। इसी बीच शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है। जिसके बाद एक बार फिर सानिया और शोएब के तलाक की खबरें को ज़ोर मिला है।

Advertisement
Advertisement

शोएब ने पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद से शादी की है। सना जावेद ने इससे पहले 2020 में उमैर जसवाल के साथ शादी की थी लेकिन जल्द ही यह बात सामने आने लगी कि इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बाद में दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें डिलीट कर दी थी। बाद में खबर आई कि दोनों में तलाक हो चुका है।

कुछ दिन पहले सानिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘शादी मुश्किल है, तलाक मुश्किल है, अपनी मुश्किल चुन लें। मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, अपनी मुश्किल चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है, आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है, अपनी मुश्किल चुनें। संचार कठिन है, संवाद ना करना मुश्किल है, अपनी मुश्किल चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी, यह हमेशा मुश्किल रहेगी लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं। बुद्धिमानी से चुनें।’

यह भी पढ़ें…

Delhi News: डेढ़ वर्ष की बच्ची को पिटबुल ने बुरी तरह से नोचा, वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.