February 25, 2024, 1:33 am

Gardenia Glory Society: सोसाइटी के अंदर कुत्ते ने किया जोरदार अटैक, महिला डॉक्टर हुई बुरी तरह जख्मी, पुलिस ने दर्ज किया केस

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday November 26, 2023

Gardenia Glory Society: सोसाइटी के अंदर कुत्ते ने किया जोरदार अटैक, महिला डॉक्टर हुई बुरी तरह जख्मी, पुलिस ने दर्ज किया केस

Gardenia Glory Society: दिल्ली नोएडा सोसाइटी में कुत्ते के काटने के मामले थामने का नाम नहीं ले रहे है।ये कुत्ते कभी बच्चों को अपना शिकार बनाते है तो, कभी बड़ों को। हाल ही में नोएडा सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी (Gardenia Glory Society) से सामने आया है।जहां कुत्ते ने महिला पर जोरदार हमला कर डाला। हमले में कुत्ते ने महिला का चहरे नोंच डाला। जिसके बाद महिला का चेहरा पूरी तरह से जख्मी हो गया है।

 कहां है मामला

नोएडा में सेक्टर-46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी (Gardenia Glory Society) में पालतू कुत्ते ने सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) की महिला डॉक्टर के चहरे पर काट लिया। इससे उनके चेहरे पर काटने के निशान बन गए हैं। महिला चिकित्सक का कहना है कि उनकी हाल ही में शादी होने वाली है। ऐसे में वह चेहरे पर हुए दाग से परेशान हैं। मामले में महिला डॉक्टर की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर।39 पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सोसाइटी निवासी सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) की चिकित्सक डॉ.अन्विता विनीत ने पुलिस से शिकायत की है कि 20 नवंबर की सुबह फ्लैट की तरफ जा रही थीं। तभी पालतू कुत्ते ने उनके ऊपर हमला कर दिया। कुत्ते के काटने से चेहरे से खून निकलने लगा और धब्बा बन गया है। अस्पताल में इलाज कराया तो चिकित्सकों ने कहा कि एक साल तक चेहरे के धब्बों का इलाज कराना होगा।

 

महिला चिकित्सक का कहना है कि हाल ही उनकी शादी होने वाली है। कुत्ते के काटने से चेहरे पर हुए दाग से वह परेशान हैं। शिकायत के मुताबिक पालतू कुत्ता सोसाइटी में रहने वाले ऋषभ चौधरी का है। कुत्ते का नोएडा प्राधिकरण में रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ है।
कुत्ते के मालिक पर धमकी देने का आरोप 

महिला चिकित्सक का आरोप है कि कुत्ते का मालिक इस घटना के बाद घर पर आया और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने की धमकी दी। इसके बाद किसी दूसरे व्यक्ति से फोन करवा कर भी उसने धमकी दिलवाई। इससे पहले कुत्ते के मालिक ने कहा था कि इस घटना में हुए नुकसान का भरपाई वह कर देगा। लेकिन इसके बाद से वह महिला चिकित्सक का फोन नहीं उठा रहा है और व्हाट्सएप मैसेज का जवाब भी नहीं दे रहा है। इलाज में अब तक महिला चिकित्सक के 30 हजार रुपए खर्च हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें:-

Dog Bites Death: कुत्ते के काटने से हर साल 20 हजार लोगों की होती है मौत.. इतना तो आतंकवादी घटनाओं में भी नहीं होता। कुत्ता काट ले तो क्या करें क्या न करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.