April 26, 2024, 1:39 am

दिल्ली मेट्रो के अंदर का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया, रोमांस करता नजर आया कपल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 11, 2023

दिल्ली मेट्रो के अंदर का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया, रोमांस करता नजर आया कपल

दिल्ली मेट्रो ( Delhi Metro) की इन दिनों खूब चर्चा है. ऐसा कोई दिन नहीं होता जब दिल्ली मेट्रो मीडिया की सुर्खियां न बटोरती हो. मेट्रो में ऐसी घटनाएं हो रही हैं कि इसे देखने के बाद लगता है कि क्या वाकई मेट्रो में ऐसा हो सकता है?

नया वीडियो चर्चा में 

एक बार फिर दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से जुड़ा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बार कोई लड़की बिकिनी पहनकर नहीं निकली है ना ही कोई लड़का मास्टरबेट कर रहा है, लेकिन इस बार मेट्रो के अंदर एक लड़का-लड़की का रोमांस करते हुए देखने को मिला है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे सिर्फ एक ही सवाल पूछेंगे कि क्या दिल्ली मेट्रो में यह ठीक है?

फिर दिल्ली मेंट्रो में हुआ खुलेआम रोमांस

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो कपल मेट्रो के फ्लोर पर बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की लड़के की गोद में सो रही है लड़का बिना किसी परवाह के लड़की को खुलेआम किस (Girl Kissing In Delhi Metro) कर रहा है. जबकि मेट्रो में साफ निर्देश है कि फ्लोर सीटिंग नहीं करनी है. इसके साथ ही अगर आप सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करते हैं तो पुलिस आपके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है इन सब के बावजूद यह सब देखने को मिल रहा है.

वीडियो यहां देखें :-

लोगों ने कपल पर कार्रवाई करने की मांग की

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि लड़की को देखकर लगता है कि लड़की ने शराब पी रखी है लड़का उसे संभाल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि कोरोना हो गया है कि सांस लेने में दिक्कत हो रही है इसलिए लड़का ऐसा कर रहा है. कई ट्विटर यूजर्स ने दिल्ली पुलिस को टैग कर कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें :-

सुपरटेक के एमडी आरके अरोड़ा गिरफ्तार? गौतम बुध नगर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई!

Leave a Reply

Your email address will not be published.