February 28, 2024, 10:14 pm

Delhi Metro Romance Video: मेट्रो में लड़का-लड़की कर रहे थे रोमांस, लेकिन आंटी हो गई वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 6, 2023

Delhi Metro Romance Video: मेट्रो में लड़का-लड़की कर रहे थे रोमांस, लेकिन आंटी हो गई वायरल

Delhi Metro Romance Video: अगर आप दिल्ली मेट्रो में सफर करते है तो आप चिल्लम-चिल्ली और कलेश रोजाना देखते होंगे. अब  लोग सफर के दौरान मनोरजंन का भी आनंद उठाते सकते है. क्योंकि मेट्रो के वायरल वीडियो देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स लिखते हैं कि जब हम मेट्रो में यात्रा करते हैं तब ये सब क्यों नहीं दिखता…तो भैया, आप यह वीडियो देख लीजिए, जिसमें एक आंटी ने भरे कोच में रोमांस कर रहे कपल को ऐसे समझाया कि उनका वीडियो वायरल हो गया.

आपने मेट्रो में कुछ यात्रियों को लड़ाई झगड़ा करते देखा होगा, तो कभी कोई Reel बनाने के चक्कर में मेट्रो कोच को स्टेज बना देता है और हां, व्यूज और लाइक के चक्कर में कुछ लोगों ने मेट्रो में ऐसे-ऐसे कारनामे किए हैं जिन्हें जानकर भी हंसी आती है. अब मेट्रो का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वायरल में एक बुजुर्ग महिला एक युवा कपल को समझाती नजर आ रही है. दरअसल, हुआ यह था कि लड़की लड़के को प्यार से छेड़ रही थी. एक आंटी को यह ठीक नहीं लगा तो उन्होंने भरी भीड़ में लड़की को टोक दिया, जिसके बाद जो हंगामा हुआ वह किसी ने कैमरे में कैद कर वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

मेट्रो में क्या हुआ ?

मेट्रो का कोच यात्रियों से खचाखच भरा है. अधिकतर लोग अपने मोबाइल की स्क्रीन पर नजरे टिकाए हैं. लेकिन अचानक एक आंटी एक कपल को नजदीक खड़े रहने पर आपत्ति जताने लगती है. वह लड़की से कहती सुनाई देती है – एक घंटा हो गया देखते-देखते… कभी उसके बाल पकड़ रही है, कभी गाल… कभी उसे ऐसे कर रही है वैसे कर रही है… इसके बाद लड़की भी आंटी को सुना देती है. ऐसे में आंटी प्यार से कहती हैं- अच्छा नहीं लगता बेटा. इतने में मेट्रो में मौजूद नौजवान चिल्लाने लगता है. कई हंसने लगते हैं, और कुछ वीडियो बना लेते हैं.

ये भी पढ़ें-

Greater noida bull attack: ग्रेटर नोएडा में बच्ची पर ​​​​​​​सांड ने किया हमला, ऐसे कुत्ते ने बचाई जान

इस क्लिप को इंस्टाग्राम पेज पर 29 अगस्त को पोस्ट किया गया था. कैप्शन में लिखा – मेट्रो के एक ही बॉक्स (कोच) में लाइव रोमांस और सीसीटीवी कैमरा. करें तो क्या करें. साथ ही, बहुत से यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जहां कुछ यूजर्स आंटी का समर्थन कर रहे हैं, वहीं बहुत से लोग कह रहे हैं कि आंटी ने ठीक नहीं किया. जैसे एक शख्स ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है, दरवाजे बाईं ओर से खुलेंगे, जो बुरा लगा उसे धक्का मार दे. इसी तरह एक अन्य यूजर ने कहा – सही कहा आंटी, इनको शर्म नहीं आती.

Leave a Reply

Your email address will not be published.