June 15, 2024, 8:18 pm

Ghaziabad dog attack: गाजियाबाद में बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, सड़क पर गिरा कर नोचा

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 6, 2023

Ghaziabad dog attack: गाजियाबाद में बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, सड़क पर गिरा कर नोचा

Ghaziabad dog attack: गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां एक और डॉग अटैक का मामला सामने आया है. गाजियाबाद में सड़क पर खड़ी बच्ची पर स्ट्रीट डॉग ने हमला कर दिया. कुत्ते ने बच्ची को नीचे सड़क पर गिरा दिया और उसका मुंह नोंच डाला. लोगों के पहुंचने पर कुत्ता भागा. बच्ची के मुंह पर कई जगह चोटों के निशान आए. हालांकि बच्ची अब स्वस्थ है. इसका CCTV वीडियो भी सामने आया है.

कब का है मामला ?

गाजियाबाद के विजयनगर इलाके का मामला है. घटना 6 जुलाई की है. CCTV फुटेज में साफ दिख रहा है कि सड़क पर एक मासूम बच्ची खड़ी हुई है. तभी पहले एक स्ट्रीट डॉग उसको घूरता है और फिर दौड़कर बच्ची के ऊपर कूद जाता है. बच्ची इस हमले में मुंह के बल जमीन पर गिर जाती है. कुत्ता उसके मुंह को नोंच लेता है और फिर भाग जाता है. आसपास दुकानों पर मौजूद लोगों ने दौड़कर बच्ची को उठाया. घटना करीब दो महीने पुरानी है, लेकिन इसका सीसीटीवी अब सामने आया है.

ये भी पढ़ें-

Delhi Metro Romance Video: मेट्रो में लड़का-लड़की कर रहे थे रोमांस, लेकिन आंटी हो गई वायरल

बता दें कि, विजयनगर इलाके में ही मंगलवार को डॉग अटैक की एक और घटना हुई. यहां पूर्व पार्षद के घर के सामने रहने वाले वसीम के डेढ़ साल के बेटे अदीब को कुत्ते ने बुरी तरह काट लिया. उसके हाथ पर चोटें आई हैं. इस वार्ड में करीब 400 से ज्यादा आवारा कुत्ते हैं. नगर निगम कोई सुनवाई नहीं कर रहा. आवारा कुत्ते रोज 5-10 लोगों को काट रहे हैं. ऐसा लगता है, जैसे कोई इन आवारा कुत्तों को इस इलाके में छोड़कर जाता हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.