May 20, 2024, 10:21 am

Delhi Metro Viral Video: मेट्रो में रोमांटिक हुआ कपल, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 25, 2023

Delhi Metro Viral Video: मेट्रो में रोमांटिक हुआ कपल, वीडियो वायरल

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो आए दिन सुर्खियों में रहती है. कभी मेट्रो में लड़ाई झगड़ा होता है, तो कभी  रोमांस होता. एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो सुर्खियां बटौर रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कपल एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

क्या है पूरा मामला

पिछले कुछ महीनों से दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Viral Video) लगातार चर्चा में बनी हुई है. आए दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिल्ली मेट्रो के ऐसे कई वीडियो वायरल हुए, जिसमें कपल गंदी हरकतें करते हुए दिखाई दिए. वहीं, कुछ वीडियो लड़ाई झगड़े के तो कुछ डांस के वीडियो भी सामने आये. अब एक ऐसा ही और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कपल एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार, पहले दोनों अश्लील हरकत करते हैं फिर एक-दूसरे को किस करने लगते हैं.

वायरल वीडियो आनंद विहार मेट्रो स्टेशन के पास का बताया जा रहा है. मेट्रो के गेट के पास खड़ा कपल एक-दूसरे को किस करने लगता है. वहीं, किसी यात्री ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media Video Viral) पर पोस्ट कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली मेट्रो (Delhi metro) को भी लोगों ने इस पर नाराजगी जताई है। कपल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

इससे पहले  एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें  एक महिला मेट्रो के अंदर सीट पर बैठी हुई है और वहां मौजूद लोगों को अपनी बाते सुना रही है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग इस आंटी को शांत होने के लिए कह रहे हैं. महिला किस बात को यह लेकर बोल रही थी. यह तो स्पष्ट नहीं हुआ, लेकिन महिला के बोलने का अंदाज कमाल का है. महिला कहती है कि आंटी बन रहे हैं अंकल आप. बोलने की तमीज नहीं है और हंसते फिर रहे हैं. नकली टीका लगाकर हेमा मालिनी बनकर दिखा रही है.  इससे एक दिन पहले एक लड़की का डांस करते हुए वीडियो सामने आया था. वीडियो में एक लड़की सिर और हाथ पर पट्टी बांधे हुए है और ‘बेकरार करके हमें’ गाने पर शाहरुख की तरह डांस कर रही है. जवान के लुक में यह लड़की नजर आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.