November 29, 2022, 6:28 am

लालू प्रसाद यादव के बेटे को भगवान के दर्शन करने से रोका, आधे घंटे तक थाने में बिठाया, योगी पर लगाए ये आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 12, 2022

लालू प्रसाद यादव के बेटे को भगवान के दर्शन करने से रोका, आधे घंटे तक थाने में बिठाया, योगी पर लगाए ये आरोप

tej pratap yadav was stopped in mathura to visit in the temple: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को मथुरा में भगवान के दर्शन करने से रोक दिया गया है. 20 साल में ऐसा पहली बार हुआ है जब मथुरा पुलिस के आला अधिकारियों ने तेज प्रताप यादव को मंदिर में भगवान का दर्शन करने से रोका है. तेज प्रताप फिलहाल अपने पिता व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की सेहत में जल्द सुधार को लेकर वृंदावन में हैं. इसी क्रम में मंगलवार को वे गोवर्धन पर्वत पहुचे थे, जहां उन्हें दर्शन करने से मथुरा एसएसपी और गोवर्धन थाना इंजार्च ने रोका दिया. इसके बाद करीब आधे घंटे तक उन्हें थाने में ही बिठाकर रखा गया.

पढ़ें: नोएडा के 24 बिल्डरों की 153 संपत्तियों की होगी निलामी, यहां विज्ञापन जारी

तेज प्रताप ने कहा कि अधिकारियों ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर ऐसा जानबूझकर किया है, जबकि पूजा स्थल पर कई गाड़ियों के साथ ही पुलिस अधिकारियों के परिवार को उनकी गाड़ियों के साथ बड़े आराम से जाने दिया जा रहा था. इस घटना के बाद तेज प्रताप को बिना दर्शन के ही लौटना पड़ा. जिसके बाद तेज प्रताप ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ कारवाई की मांग की है.

पूरा वीडियो यहां देखें :-

बता दें कि, तेज प्रताप यादव के पिता लालू यादव बीमार हैं और फिलहाल दिल्ली एम्स में भर्ती हैं. उनके जल्द स्वस्थ होने को लेकर तेज प्रताप भगवान की शरण में हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. वे भगवान कृष्ण के परम भक्त हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि वे दर्शन के लिए जल्द ही मथुरा जाएंगे, पर वहां से उन्हें बिना दर्शन के ही वापस लौटना पड़ा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.