May 4, 2024, 9:14 am

टीचर की शर्मनाक हरकत। बोला- दोस्ती कर लो.. अच्छे नंबर दूंगा।

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 5, 2022

टीचर की शर्मनाक हरकत। बोला- दोस्ती कर लो.. अच्छे नंबर दूंगा।

टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बहुत पवित्र माना जाता है। इतिहास में गुरू-शिष्य पर  प्रेरित करने वाली  कई कहानियां भी हैं। गुरू वो होता है जो हमारा मार्गदर्शन करे। हमें सही-गलत में अंतर समझाए। हमें जिदंगी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करे। इंसान लाइफटाइम अपने टीचर्स को नहीं भूलता। हमेशा टीचर्स याद रहते हैं।

लेकिन एक टीचर ऐसा भी है जो टीचर कहलाने के लायक नहीं। भविष्य बनाने वाला टीचर अपनी ही स्टूडेंट के भविष्य के साथ खिलवाड़ करना चाहता था। उसको पढ़ाने की वजाय उसे गलत काम करवाकर नंबर का लालच दे रहा था। ऐसे टीचर्स जो टीचर का मतलब नहीं जानते उनका सम्मान नहीं समझते। वो टीचर कहलाने के लायक नहीं होते।

इसे भी पढ़ें:-

Pakistan: इमरान की पूर्व पत्नी का बड़ा आरोप- ‘नाकाम हैं इमरान’

दरअसल मामला राजस्थान के नागौर का है। जहां 16 साल की स्टूडेंट के साथ टीचर ने छेड़खानी की कोशिश की। स्टूडेंट 11वीं क्लास में पढ़ती है। ज्योग्राफी के टीचर की स्टूडेंट पर कई दिनों से गंदी नजर थी। टीचर ने मौका देकर स्टूडेंट को कमरे में बुलाया। कमरे में बुलाकर टीचर ने नंबर का लालच देकर दोस्ती के लिए कहा। टीचर ने कहा- दोस्ती कर लो, मैं अच्छे नंबर दूंगा। लेकिन लड़की को इस बात पर गुस्सा आया और वो वहां से चली गई। लड़की ने सारी बातें अपने घर में बताई। उसके बाद लड़की के पिता ने आरोपी टीचर के खिलाफ FIR दर्ज करवाया। आपको बता दें लड़की राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ती है।

लड़के के परिवार वालों ने पहले स्कूल में टीचर की शिकायत की। प्रिंसिपल ने स्कूल में बनी पॉक्सो एक्ट की कमेटी को इसकी जानकारी दी और स्टाफ के साथ मीटिंग कर जांच शुरू हुई।
टीचर ने सारे आरोपों को गलत बताया। फिलहाल टीचर अब स्कूल भी नहीं आ रहा है।

 

यह भी पढ़ें:-

‘The Kashmir Files’ फिल्म के साइड इफेक्ट, आतंकियों ने कश्मीरी पंडित को गोली मारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.