June 15, 2024, 8:04 pm

पापा ने नई ड्रेस नहीं दिलवाई तो टीचर ने डंडे से मारा, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 27, 2023

पापा ने नई ड्रेस नहीं दिलवाई तो टीचर ने डंडे से मारा, पुलिस ने किया मामला दर्ज

प्राइवेट स्कूलों की मनमानी और दबंगई तो आपने देखी होगी. मगर आज हम आपको प्राइवेट स्कूल का ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसे सनु आप भी हैरान रह जाएगें और आपको गुस्सा भी आएगा. दरअसल यूपी के कानपुर में . 7 साल की स्टूटेंड को क्लास टीचर ने बेरहमी से पीटा डाला, जिससे उसके शरीर पर कई जगह निशान भी पड़ गए.

क्या है मामला

आपको बता दें कि कानपुर में एक किसान की 7 साल की बेटी प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है. आरोप है कि मासूम छात्रा के पास स्कूल की ड्रेस नहीं थी. इस को लेकर क्लास टीचर ने छात्रा को बेहरामी से पीटल डाला, जिससे छात्रा के शरीर पर कई जगह निशान पड़ गए. आरोप यह भी है कि जब छात्रा के पिता अपनी पत्नी के साथ स्कूल में टीचर की शिकायत करने गए तो उनको धक्के मारकर स्कूल से बाहर निकाल दिया गया. पीड़ित पिता ने इस पूरे मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ छात्रा के साथ मारपीट करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है.

ड्रेस नहीं दिलवाई तो टीचर ने डंडे से पीटा

ये पूरा मामला कानपुर के मिर्जापुर क्षेत्र में स्थित भारती विद्या निकेतन स्कूल से सामने आया है. पीड़ित छात्रा इस स्कूल के कक्षा 3 की छात्रा है. मासूम छात्रा ने आरोप लगाते हुए बताया कि पापा ने मेरी नई ड्रेस नहीं दिलवाई. मेरे पास ड्रेस नहीं है. इसलिए मैं स्कूल की ड्रेस पहन के स्कूल नहीं जाती हूं. मेरे क्लास टीचर अनिल गुप्ता इसी बात से मुझसे नाराज रहते हैं.

छात्रा के मुताबिक, बुधवार को मैं बिना स्कूल ड्रेस पहने स्कूल गई थी. तो अनिल सर नाराज हो गए. उन्होंने पूछा कि ड्रेस कहां हैं तो मैंने कहा कि ड्रेस अभी तक सिली नहीं है. इस पर वह गुस्सा हो गए. छात्रा का आरोप है कि इसके बाद टीचर उसे लेकर छत पर गए और डंडे से पीटने लगे. छात्रा को इतना पीटा गया कि उसके शरीर के कई हिस्सों पर निशान तक पड़ गए. छात्रा के पिता का कहना है कि वह एक गरीब किसान हैं. उनके पास सिर्फ 1 बीघा खेत है. पिता के मुताबिक, बेटी के शरीर में टीचर की पिटाई से जगह-जगह निशान पड़ गए हैं. वह रात भर रोती रही और उसे बुखार भी आ गया. उसने कुछ खाया भी नहीं.

शिकायत करने पहुंचे पिता को धक्का देकर स्कूल से भगाया 

मासूम छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि जब वह और उनकी पत्नी टीचर की शिकायत करने के लिए स्कूल गए तो पहले तो टीचर ने मारपीट की बात से ही इनकार कर दिया. मगर उसके बाद मुझें और मेरी पत्नी को वहां से धक्के मार कर निकाल दिया गया. फिलहाल मासूम छात्रा के पिता ने बेटी के साथ मारपीट की शिकायत बिधूना थाना पुलिस चौकी में की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी टीचर अनील गुप्ता के खिलाफ मासूम छात्रा को पीटने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले में घाटमपुर के एसीपी अशोक शुक्ला ने कहा कि पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.