March 29, 2024, 7:06 pm

शिव नाडर विश्वविद्यालय मामले में मिला नया एंगल, छात्र के पिता ने कराई एफआईआर, दावा सुन आप भी हो जाएगें हैरान

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 26, 2023

शिव नाडर विश्वविद्यालय मामले में मिला नया एंगल, छात्र के पिता ने कराई एफआईआर, दावा सुन आप भी हो जाएगें हैरान

शिव नाडर विश्वविद्यालय में बीति 18 मई को हुई वारदात में नए-नए खुलासे सामने आ रहे है. पहले 25 मिनट का वारदात को लेकर सनसनीखेज वीडियो सामने आता है. जिसमें स्टूडेंट अनुज अपना दर्द बयां कर रहा है. साथ ही स्टूडेंट अनुज अपने और स्नेहा चौरसियाके माता-पिता से माफी भी मांग रहा है. वहीं, अब छात्र के पिता ने साजिश के तहत हत्या करने का दवा किया है. और एक एफआईआर भी दर्ज कराई है.

छात्रा के पिता ने दर्ज कराई एफआईआर

शिकायत में मृत छात्रा के पिता ने दावा किया कि आरोपी मेरी बेटी को परेशान कर रहे थे और उस पर अनैतिक, गलत कामों के लिए दबाव बना रहे थे. इस संबंध में मेरी बेटी ने मुझे सूचित किया था और मैंने आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन को इसकी सूचना दी थी, लेकिन आज तक विश्वविद्यालय ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके परिणामस्वरूप आरोपी ने मेरी बेटी की हत्या कर दी.

क्या है मामला

आपको बता दें कि पुलिस ने बताया था कि बीती 18 मई को यूनिवर्सिटी परिसर में सोशियोलॉजी थर्ड ईयर की छात्रा को उसके ही क्लासमेट ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसने बाद में अपने हॉस्टल में जाकर सुसाइड कर लिया. वहीं, अब मृतका के पिता ने दावा किया कि उनकी बेटी की हत्या एक षड़यंत्र है.ग्रेटर नोएडा की शिव नाडर यूनिवर्सिटी में छात्रा की हत्या और आरोपी छात्र की सुसाइड के मामले में एक और एफआईआर दर्ज की गई है. मृतक छात्रा के पिता ने बीते गुरुवार को विश्वविद्यालय प्रशासन और एक अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के दादरी पुलिस थाने में छात्रा के पिता की शिकायत पर दो और लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है.

यूनिवर्सिट ने इस मामले में कहा कि हर संभव तरीके से हालात से निपटने में मदद करने के लिए सबकुछ किया था.  पुलिस ने बताया था कि बीती 18 मई को यूनिवर्सिटी परिसर में सोशियोलॉजी थर्ड ईयर की छात्रा को उसके ही क्लासमेट ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसने बाद में अपने हॉस्टल में जाकर सुसाइड कर लिया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों एक साल तक रिलेशनशिप में थे और बाद में दोनों के बीच सब खत्म हो गया था. पुलिस ने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू की थी कि शूटर ने कैंपस के अंदर लाई गई देशी पिस्तौल कहां से खरीदी थी. वहीं बीते गुरुवार को छात्रा के पिता ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उसकी मौत एक षड़यंत्र है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.