May 3, 2024, 1:13 pm

Teacher Beats Student: फोर्थ क्लास के मासूम बच्चे को टीचर ने जानवरों की तरह पीटा, हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 20, 2024

Teacher Beats Student: फोर्थ क्लास के मासूम बच्चे को टीचर ने जानवरों की तरह पीटा, हालत गंभीर

Teacher Beats Student: ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल से बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। स्कूल में एक टीचर ने फोर्थ क्लास के स्टूडेंट को बूरी तरह से पीटा डाला। जिसके बाद स्टूडेंट के शरीर पर चोट के गहरे निशान बन गए हैं। बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कूल टीचर की इस हरकत से पेरेंटस में काफी गुस्सा है। मामले को लेकर स्टूडेंट के पेरेंटस पुलिस से टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Teacher Beats Student) के एक स्कूल में टीचर ने इंसानियत की हदें पार करते हुए एक फोर्थ क्लास के स्टूडेंट को बाल ज्यादा बढ़े होने की वजह से बेरहमी से पीट डाला। इस दौरान स्टूडेंट को काफी गंभीर चोंटे आई है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, स्टूडेंट के पेरेंटस ने टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मारपीट की तहरीर सूरजपुर कोतवाली पुलिस को दी है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है की आरोपी टीचर पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें…

Cyber Crime News: टास्क कंप्लीट करने के नाम पर महिला को लगाया लाखों का चूना, ऐसे हुआ खुलासा

इस वजह से टीचर को आया गुस्सा

पता चला है की तिलपता गांव निवासी मनोज भाटी का बेटा द़क्ष फोर्थ क्लास में पढ़ता है। वह खेड़ी स्थित एमसी गोपीचंद स्कूल का छात्र है। आरोप है कि वह स्कूल गया था। जहां उसके टीचर ने पिटाई की। दक्ष के बाल ज्यादा बढ़े थे, इसी बात को लेकर टीचर आग बबूला हो गया और उसने दक्ष के साथ मारपीट की। आरोप है कि टीचर ने उसकी गर्दन को अपनी जांघों के बीच फंसाकर बेरहमी से पीटा। इसके बाद उसे स्टेज पर खड़ा करके फिर से पीटा गया। छात्र के परिजनों का आरोप है कि वह रोता रहा चिल्लाता रहा। उसके बाद भी टीचर का दिल नहीं पसीजा और उसके साथ मारपीट करता रहा। मारपीट की वजह से बच्चे के शरीर में गंभीर चोट निशान हैं। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.