February 6, 2023, 1:44 am

Bihar crime: बिहार में शिक्षिका के साथ मारपीट, ये है विवाद की वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 16, 2023

Bihar crime: बिहार में शिक्षिका के साथ मारपीट, ये है विवाद की वजह

Bihar crime: बिहार के समस्तीपुर (Samastipur of Bihar) से एक हैरान करने  वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक महिला शिक्षिका के साथ जमकर मारपीट की गई. इस दौरान महिला बुरी तरह घायल हो गई. महिला के परिजनों ने उसे पास के अस्पताल भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. मारपीट की वजह जमीन को लेकर चल रहा विवाद बताया जा रहा है. अब महिला के साथ हुए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मामला शनिवार का बताया जा रहा है.

वीडियो में कई लोग शिक्षिका के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं. इस घटना में शिक्षिका घायल हो गई. महिला के परिजनों ने उसे पास के अस्पताल भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया है. पुलिस अब मामले की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Budget 2023: बजट के बाद सरकारी कर्मचारियों की सैलरी में इजाफा!

क्या है मामला ?

बिहार के समस्तीपुर के सिंघिया घाट का मामला है. बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान पानी बहने को लेकर पड़ोसियों से स्कूल की शिक्षिका की बहस शुरू हो गई. जिसके बाद बहल बढ़ती गई और पड़ोसियों ने शिक्षिका के साथ मारपीट की. इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे शिक्षिका के परिवार वालों के साथ भी हाथापाई शुरू हो गई. वहीं, किसी ने मारपीट का वीडियो रिकार्ड कर वायरल कर दिया. वीडियो में कई लोग शिक्षिका को बाल पकड़कर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ये देंखें-

लंबे समय से चल रहा है जमीन विवाद

पुलिस ने बताया कि शिक्षिका आयशा मेहता और उसके पट्टीदार उपेंद्र मेहता से जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है. शनिवार को शिक्षिका के पिता नहा रहे थे. इस दौरान उपेंद्र मेहता के जमीन पर पानी चला गया. इस बात को लेकर गाली-गलौज और मारपीट शुरू हो गई. वहीं, जख्मी शिक्षिका आयशा मेहता को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.