April 27, 2024, 10:01 am

Amazon Republic Day Sale: Amazon ग्रेट इंडियन रिपब्लिक सेल शुरू, 60 ब्रैंड्स के नए प्रोडक्ट भी होंगे लॉन्च

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 16, 2023

Amazon Republic Day Sale: Amazon ग्रेट इंडियन रिपब्लिक सेल शुरू, 60 ब्रैंड्स के नए प्रोडक्ट भी होंगे लॉन्च

Amazon Republic Day Sale:  रिपब्लिक डे (republic day) अब ज्यादा दूर नहीं है. इसलिए Amazon अपने ग्राहकों के लिए ग्रेट इंडियन रिपब्लिक सेल (Great Indian Republic) लेकर आ रहा है. यह सेल 15 जनवरी से लेकर 20 जनवरी तक चलेगी. अमेजन प्राइम (Amazon Prime) के मेंबर 20 जनवरी तक इस सेल में हिस्सा ले सकते हैं. इस सेल में आप बंपर डिस्काउंट पर आईफोन जैसे मोबाइल भी खरीद पाएंगे साथ ही इसमें आपको बेहतर कैशबैक भी मिलेगा.

इस सेल में मोबाइल, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, फुटवियर, टॉप ब्रैंड्स के क्लॉथ्स जैसी चीजों में भारी छूट मिल रही है. अगर आप ऐमजॉन के प्राइम मेंबर हैं, तो आपके लिए यह सेल 14 जनवरी यानी शनिवार से ही शुरू हो गई है. प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 14 जनवरी को 12:00 AM से शुरू हो गई है. ऐमजॉन की रिपब्लिक डे सेल में आप नो कॉस्ट ईएमआई का फायदा भी उठा सकते हैं. इस सेल में क्लॉथ्स और फुटवियर पर 50 से 80 फीसदी तक की छूट मिल रही है.

अगर आपके पास एसबीआई का क्रेडिट या डेबिट कार्ड (SBI Credit Cards) है, तो आप इस सेल में अच्छा-खासा डिस्काउंट पा सकते हैं. सेल में आप एसबीआई क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं. वहीं, आप नो कॉस्ट ईएमआई (no-cost EMI) का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपके पास बजाज फिनसर्व का क्रेडिट कार्ड होना चाहिए. नो कॉस्ट ईएमआई में आप अपने खरीदे गए item का भुगतान किस्तों में कर सकते हैं. यहां किस्तों में भुगतान करने पर ग्राहक से कोई अतिरिक्त पैसे नहीं लिए जाएगे.

ये भी पढ़ें-

Bihar crime: बिहार में शिक्षिका के साथ मारपीट, पड़ोसियों से पानी को लेकर हुआ विवाद

कपड़ों और फुटवियर पर 80% तक छूट

ऐमजॉन की इस सेल में आप टॉप ब्रैंड्स के product भी खरीद सकते हैं. सेल में कपडों और फुटवियर पर 50 से 80 फीसदी तक छूट पा सकते हैं. सेल में ज्वेलरी सेट, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, लगेज बैक और वॉचेस पर भी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है. मोबाइल फोन्स और एसेसरीज पर इस सेल में 40 फीसदी तक डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप हेल्थ और पर्सनल केयर प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं, तो सेल में इन पर 40 फीसदी तक छूट मिल रही है. सेल के दौरान मिलने वाले कूपन का इस्तेमाल करके आप इन प्रोडक्ट पर एक्स्ट्रा छूट पा सकते हैं.

60 ब्रैंड्स के नए product भी होंगे लॉन्च

ऐमजॉन की इस ग्रेट रिपब्लिक सेल में 60 ब्रैंड्स के नए product भी लॉन्च हो रहे हैं. ग्राहक सेल में किचन और डाइनिंग से जुड़े उत्पादों पर 50 फीसदी से और उससे अधिक की छूट पा सकते हैं. सेल में ग्राहक एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं. आप इस सेल में 999 रुपये के बजट में भी अच्छे product खरीद सकते हैं. सेल में रोज रात 8:00 से लेकर 12:00 बजे तक आपको 8PM Deals मिलेगी. यहां कई बेहतरीन ऑफर्स आपको मिलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.