February 1, 2023, 9:11 pm

Tara Sutaria breakup: तारा सुतारिया-आदर जैन का हुआ ब्रेकअप, सालों से डेट कर रहा था कपल

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 3, 2023

Tara Sutaria breakup: तारा सुतारिया-आदर जैन का हुआ ब्रेकअप, सालों से डेट कर रहा था कपल

Tara Sutaria breakup: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस का पिछले कुछ सालों से रणबीर कपूर के कजिन आदर जैन (Aadar Jain) के साथ नाम जोड़ा गया. हालांकि कभी इस कपल ने मीडिया के सामने अपने प्यार को कबूल नहीं किया था, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते थे. वहीं अब इस कपल के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है दोनों ने अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग कर लिए हैं.

जानकारी के अनुसार बी-टाउन का फेमस कपल तारा सुतारिया और आदर जैन का ब्रेकअप हो गया है. इस कपल ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. ब्रेकअप के बाद ये कपल एक अच्छे दोस्त की तरह अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं.

बता दें कि, तारा हर साल ब्वॉयफ्रेंड आदर के साथ कपूर परिवार के हर छोटे बड़े फंक्शन में शामिल हुआ करती थी, लेकिन इस साल ऐसा नहीं हुआ. तारा आलिया-रणबीर की शादी में भी नजर नहीं आई और न ही 25 दिसंबर को क्रिसमस पार्टी का हिस्सा रही. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं.

ये भी पढ़ें-

Delhi kanjhawala case: कंझावला केस में पीड़िता की सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, डॉक्टरों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

साल 2018 में पहली बार मिले थे दोनों

आदर जैन और तारा सुतारिया की पहली मुलाकात 2018 में एक दिवाली पार्टी में हुई थी. यह कपल अपने एक कॉमन फ्रैंड के जरिए मिला था, जिसके बाद से ही वो ज्यादातर समय एक साथ बिताने लगे थे. करीब चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद यह दोनों अलग हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.