February 6, 2023, 3:05 am

Delhi kanjhawala case: कंझावला केस में पीड़िता की सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, डॉक्टरों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 3, 2023

Delhi kanjhawala case: कंझावला केस में पीड़िता की सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, डॉक्टरों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Delhi kanjhawala case: दिल्ली के कंझावला केस (Kanjhawala case)में पीड़िता के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Anjali post mortem report) आ गई है. पोस्टमॉर्टम के अनुसार मृतक अंजलि के प्राइवेट पार्ट पर कोई चोट के निशान या घाव नहीं है. जानकारी के अनुसार डॉक्टर आज दो बजे अपनी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को जमा करेंगे. पीड़िता के जींस को सुरक्षित रखा गया है. बता दें कि, बीते दिन मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में पोस्टमार्टम किया गया था. मेडिकल बोर्ड के जरिए पोस्टमार्टम किया गया.

क्या हुआ था ?

बता दें कि, कंझावला में एक लड़की (20) की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और लड़की को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक घसीटते हुई ले गई. रविवार को हुए हादसे में लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज (एमएएमसी) में एक मेडिकल बोर्ड की निगरानी में शव का पोस्टमार्टम किया गया है.

पुलिस ने पहले कहा था कि पीड़िता का शव पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में भेजा गया है. उन्होंने कहा कि पीड़ित का पैर कार के एक चक्के में फंस गया था और वह घसीटती चली गई थी. महिला के शव को एमएएमसी परिसर में भेजा गया है और पोस्टमार्टम शुरू हो चुका है. इस घटना के एक दिन बाद दिल्ली के सुल्तानपुरी में सोमवार को स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि पुलिस इसे सड़क दुर्घटना बताकर रेप के मामले को छुपाने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें-

https://gulynews.com/eat-dry-fruits-and-honey-in-winter/ 

पुलिस के अनुसार कार में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को ‘‘दुर्लभतम अपराध” बताया है और इसमें शामिल लोगों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की. वहीं, उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने कहा कि इस ‘‘अमानवीय” अपराध से उनका सिर शर्म से झुक गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.