May 2, 2024, 11:53 am

Swimming Pool Video: ‘मौत’ का स्विमिंग पूल, रहें सावधान…हो सकता है बड़ा हादसा, देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 12, 2024

Swimming Pool Video: ‘मौत’ का स्विमिंग पूल, रहें सावधान…हो सकता है बड़ा हादसा, देखें वीडियो

Swimming Pool Video: गर्मियों का मौसम शुरू हो गया है। इसके साथ ही स्कूल कालेजों में गर्मियों की छुट्टियां भी होने वाली हैं। ऐसे में ज्यादातर लोग फैमिली और बच्चों के साथ समय बिताने के लिए स्विमिंग पूल या वाटरपार्क जैसी जगहों पर जाना पसंद करते हैं। लेकिन आप अगर ऐसी किसी जगह पर जा रहे हैं तो आपको विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है। क्योंकि कई फार्म हाउस में अवैध रूप से स्विमिंग पूल का संचालन किया जा रहा है। जिससे वहां पर अक्सर पानी  में डूबने के कई हादसे सामने आते रहते हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गर्मियों (Swimming Pool News) के मौसम में फैमिली और बच्चों के साथ अगर आप भी छुट्टियों में कहीं दिल्ली एनसीआर के इलाके में स्विमिंग पूल में समय बिताने के लिए जाने वाले हैं। तो यह खबर आपके काम की है। जानकारी के मुताबिक पता चला है की नोएडा के सेक्टर 128 के फार्म हाउस में अवैध स्विमिंग पूल जा संचालन किया जा रहा है। जिसकी वजह से यहां अक्सर पानी में डूबने के हादसे होते रहते हैं। इनका टिकट चेंज 100 से 200 रुपए तक ही है। यही कारण है की यहां पर बड़ी संख्या में लोग अपने फैमिली और दोस्तों के साथ तैराकी का लुत्फ उठाने के लिए आते हैं। लेकिन इन पूल ने तैराकी के जाने में आपको विशेष सावधानी की जरूरत है। बेहतर होगा की आप ऐसी खतरनाक जगहों पर जाकर अपनी जान जोखिम ने न डालें।

ये देखें वीडियो…

सामने आया वीडियो

नोएडा के इन स्विमिंग पूल का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की स्विमिंग पूल में काफी संख्या में लोग मौजूद हैं। इसके अलावा ऑटो से भी कुछ लोग तैराकी का लुत्फ उठाने के लिए आए हैं। स्विमिंग पूल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कुछ खास इंतजाम भी नहीं दिखाई दे रहे हैं। आसपास का एरिया भी सुनसान नजर आ रहा है। स्विमिंग पूल स्विमिंग किसी भी तरीके से सेफ नहीं लग रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.