July 17, 2024, 9:46 pm

Swimming Pool News: ग्लोबल स्कूल में खुला स्विमिंग पूल, स्टूडेंट्स ने जताई खुशी

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 1, 2024

Swimming Pool News: ग्लोबल स्कूल में खुला स्विमिंग पूल, स्टूडेंट्स ने जताई खुशी

Swimming Pool News: नोएडा वासियों के लिए बड़ी खबर है। यहां के ग्लोबल स्कूल में स्विमिंग पूल खुल गया है। जिसको लेकर स्टूडेंट्स और अभिभावकों ने खुशी जताई है। अभिभावकों का कहना है की स्कूल में स्विमिंग पूल खुल जाने से गर्मियों के दौरान बच्चों को राहत मिलेगी।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल (GIIS) ने स्विमिंग पूल (Swimming Pool News) आम जनता के लिए खोल दिया है। यह पहल स्थानीय निवासियों को गुणवत्तापूर्ण तैराकी सुविधाओं तक पहुंच प्रदान करने के उद्देश्य से की गई है। स्कूल प्रिंसपल गणेश शर्मा ने कहा, “हमारा लक्ष्य है कि हर उम्र और कौशल स्तर के लोग तैराकी का आनंद ले सकें। चाहे आप नए शुरुआती हों या अनुभवी तैराक, हमारी सुविधाएं और कक्षाएं सभी के लिए उपयुक्त हैं। स्कूल परिसर में स्थित यह पूल कई विशेषताओं से लैस है। छत पर स्थित यह पूल क्रिस्टल साफ पानी से भरा है, जो एक सुरक्षित और स्वच्छ वातावरण प्रदान करता है।”

यह भी पढ़ें…

Accident News: टक्कर मारकर कार ड्राइवर फरार, लड़की की हालत गंभीर

स्विमिंग पूल खुलने की टाइमिंग

स्कूल एडमिन अनुज कोठारी ने बताया कि स्विमिंग पूल सुबह 5 बजे से 8 बजे तक और शाम 4 बजे से 9 बजे तक खुली रहती है। यहां पर अनुभवी कोच राजेश पुरी और प्रमाणित प्रशिक्षक निशुल्क कोचिंग प्रदान कर रहे हैं, जबकि सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पूल में हर समय लाइफ गार्ड मौजूद रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.