July 17, 2024, 10:59 pm

Accident in Society: सोसाइटी में बड़ा हादसा, सिक्योरिटी गार्ड की मौत…बिल्डर की लापरवाही बनी बड़ी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 1, 2024

Accident in Society: सोसाइटी में बड़ा हादसा, सिक्योरिटी गार्ड की मौत…बिल्डर की लापरवाही बनी बड़ी वजह

Accident in Society: दिल्ली एनसीआर की हाउसिंग सोसाइटियों में बिल्डर प्रशासन की लापरवाही बढ़ती जा रही है। लोगों के काफी प्रयासों के बावजूद बिल्डर सोसाइटी की समस्याओं को अनदेखा कर रहा रहा है। जिसकी वजह से हाल ही ने ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में बड़ा हादसा हो गया। सोसाइटी में लगी बल्ली और शेटरिंग गिर जाने से सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा ग्रेटर नोएडा की सोसाइटी से लापरवाही और हादसों की खबरें अक्सर आती रहती हैं। ताजा मामला लॉ रेजिडेंशिया सोसायटी का है। जहां बिल्डर की बड़ी लापरवाही से बड़ा हादसा सामने आया है। यहां सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड के सिर पर पूरी की पूरी भारी भरकम शटरिंग बल्ली गिर गई। इस हादसे में 50 साल के राम लखन गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। निवासियों का कहना है कि इसमें बिल्डर और जिम्मेदार ठेकेदार की गलती है। पुलिस सूचना मिलने के बाद यथार्थ अस्पताल पहुंची। वहां से सिक्योरिटी गार्ड के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बिल्डर की लापरवाही से सिक्योरिटी गार्ड की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने गार्ड के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। घटना बिसरख थाना इलाके की है। फिलहाल की जांच में पता चला है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेसिडेंशिया सोसाइटी में तैनात गार्ड पानी लाने गया था। इसी दौरान गार्ड के ऊपर निर्माणधीन बिल्डिंग से लक्कड़ गिर पड़ा। लोगों का कहना है की ये हादसा बिल्डर की लापरवाही से हुआ है। जिसको लेकर पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.