April 26, 2024, 5:36 pm

Noida : सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में मीटिंग से गायब रही मेंटेनेंस एजेंसी, पुलिस में दी शिकायत

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 24, 2022

Noida : सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में मीटिंग से गायब रही मेंटेनेंस एजेंसी, पुलिस में दी शिकायत

क्या हो जब सोसाइटी की मेंटेनेंस एजेंसी रेजिडेंट्स की ना सुने ? क्या हो जब रेजिडेंट्स मीटिंग बुलाए और मेंटेनेंस एजेंसी गायब रहे ? क्या हो जब सोसाइटी की हित करने वाली AOA भी रेजिडेंट्स के साथ ना खड़ी दिखे? क्या हो जब रेजिडेंट्स चाह कर भी अपनी समस्याओं का समाधान नहीं कर पाएं ? ऐसी सोसाइटी का भगवान ही मालिक है। ऐसा ही एक वाक्या गौतमबुद्ध नगर के नोएडा के सेक्टर 74 स्थित केपटाउन सोसाइटी ( Supertech Capetown) में सामने आया है।

मीटिंग में क्या हुआ ?

सोसाइटी में मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाने के खिलाफ रेजिडेंट्स ने हल्ला बोल कार्यक्रम रखा था। रेजिडेंट्स को उम्मीद थी कि उनकी आवाज को सुना जाएगा। उनकी सवालों पर मेंटेनेंस एजेंसी जवाब देगी। लेकिन मीटिंग की शुरुआत से लेकर अंत तक रेजिडेंट्स मेंटेनेंस एजेंसी की राह देखती रही लेकिन मेंटेनेंस एजेंसी से एक भी शख्स इस मीटिंग में शामिल नहीं हुआ। लिहाजा कुछ घंटों की बातचीत और चर्चा के बाद रेजिडेंट्स बिना किसी जवाब और आश्वासन के वापस लौट गए । हालांकि इस बीच सभी रेजिडेंट्स के सुझाव पर मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाने के खिलाफ एक याचिका निकटवर्ती पुलिस थाना सेक्टर 113 में दिया गया है। जानकारी मिली है कि पुलिस मामले की जांच कर FIR दर्ज करेगी।

सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि रेजिडेंट्स की रिप्रजेंटेटिव बॉडी एओए से भी इस मीटिंग में कोई शामिल नहीं हुआ। मीटिंग में शामिल कुछ रेजिडेंट्स ने https://gulynews.com से बात करते हुए कहा कि एओए की अनुपस्थिति चौंकाने वाली है।

अब देखना होगा कि बढ़ी हुई मेंटेनेंस चार्ज वापस होता है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.