April 27, 2024, 12:02 am

8 साल के बच्चे ने गुड़िया को फंदे से लटकाया, फिर खुद लगाई फांसी

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 2, 2022

8 साल के बच्चे ने गुड़िया को फंदे से लटकाया, फिर खुद लगाई फांसी

Suicide After Watching Horror Movie in pune: महाराष्ट्र के पुणे से 8 साल के बच्चे की खुदकुशी ने सबको चौंका कर रख दिया.  मासूम को मोबाइल फोन पर हॉरर फिल्में (Horror Movies) देखने का शौक था, यहां 8 साल के बच्चे ने मोबाइल फोन पर हॉरर फिल्म देखी, फिर सीन को रीक्रिएट करने की कोशिश में फांसी लगाकर जान दे दी.  बच्चे ने पहले अपनी गुड़िया को फांसी लगाई और फिर खुद को भी फांसी लगा ली. इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान है.

जानकारी के अनुसार, पुणे के करीब पिंपरी चिंचवड इलाके के थेरगाव परिसर में 8 साल का मासूम कमल खेम सउद अपने माता-पिता और भाई-बहन के साथ रहता था. दोपहर के वक्त उसकी मां घर के काम में लगी थी. भाई और बहन पढ़ाई करने में व्यस्त थे. बच्चा कमरे में अकेला था और मोबाइल फोन पर हॉरर फिल्म देख रहा था.

यह बच्चा बहन के कमरे से पहले एक गुड़िया लेकर आया. उसके चेहरे पर काला कपड़ा डाल कर उसे लटकाया. इसके बाद उसने खिड़की से बंधी रस्सी अपने गले में बांधी और बेड से कूद गया. रस्सी छोटी थी, इसलिए उसका पैर जमीन तक नहीं पहुंचा और दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई.

बच्चे की मां ने बताया- मैं ऊपर काम कर रही थी, बच्चा नीचे खेल रहा था. मैं नीचे आई तो देखा कि वो लेटा हुआ है और उसके चेहरे पर कपड़ा बंधा हुआ था. कपड़ा हटाने पर मुझे उसके गले में फंदा नजर आया. उसका शरीर ठंडा पड़ चुका था.

पढ़ें: मुंबई में कोरोना ने फिर तोड़ रिकॉर्ड, लोगों में डर

जांच अधिकारी सत्यवान ने बताया कि हमें यह जानकारी मिली थी कि एक बच्चे ने फंदा डाल कर सुसाइड किया है. इसके बाद टीम मौके पर पहुंची. बच्चे को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत की पुष्टि हुई है. बच्चे का पिता सोसाइटी में चौकीदार है. मां घरों में खाना बनाने और साफ-सफाई का काम करती थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.