September 19, 2024, 9:49 pm

Student teacher case in Kota Rajasthan :- शिक्षक ने जड़ा ऐसा थप्पड़ की छात्र के गाल में लगे चार टांके

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 13, 2024

Student teacher case in Kota Rajasthan :- शिक्षक ने जड़ा ऐसा थप्पड़ की छात्र के गाल में लगे चार टांके

Student teacher case in Kota Rajasthan :- कोटा जिले के सुकेत कस्बे में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक द्वारा 8वीं कक्षा के छात्र को थप्पड़ मारने का एक गंभीर मामला सामने आया है। इस घटना में शिक्षक के हाथ में पहने लोहे के कड़े के कारण छात्र को गहरी चोट लगी, जिससे उसके सिर पर चार टांके लगाने पड़े।

घटना के बाद छात्र के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस घटना ने समुदाय में काफी नाराजगी और चिंता पैदा की है, खासकर स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर। घटना की पूरी जांच की जा रही है, और शिक्षक के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की संभावना है। इस मामले ने स्कूलों में अनुशासन और शिक्षक-छात्र संबंधों पर एक बार फिर से चर्चा को जन्म दिया है।

शिक्षक-छात्र संबंधों पर एक बार फिर से चर्चा

कोटा जिले के सुकेत कस्बे में हुई इस घटना में, शिक्षक द्वारा मारपीट के बाद घायल हुए 8वीं कक्षा के छात्र को स्कूल के दो अन्य छात्र अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्टर ने छात्र की चोट का इलाज किया और उसके सिर पर चार टांके लगाए। घटना की सूचना मिलते ही छात्र के अभिभावक भी अस्पताल पहुंचे।

अभिभावकों ने शिक्षक पर लगाया मारपीट का आरोप

घटना से आक्रोशित अभिभावकों ने शिक्षक पर मारपीट का आरोप लगाते हुए सुकेत थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले ने स्कूल प्रशासन और स्थानीय समुदाय के बीच तनाव को बढ़ा दिया है, और पुलिस मामले की जांच कर रही है। आगे की कार्रवाई इस जांच के निष्कर्षों पर निर्भर करेगी।

फटा छात्र का गाल लगे चार टांके

यह घटना कोटा जिले के सुकेत कस्बे में एक अंग्रेजी माध्यम सरकारी स्कूल में हुई, जहां 8वीं कक्षा के छात्र विनय राठौड़ को उसके शिक्षक द्वारा थप्पड़ मारने से गंभीर चोट आई। विनय के पिता, मनोज राठौड़, ने बताया कि जब उन्हें इस घटना की जानकारी मिली, तो वे तुरंत अस्पताल पहुंचे। वहां उन्होंने देखा कि विनय के गाल पर गहरा घाव हो गया था, जिसके चलते डॉक्टर ने उसे चार टांके लगाए।

गुस्से में आकर विनय को मारा थप्पड़

यह चोट तब लगी जब शिक्षक शम्भू दयाल ने गुस्से में आकर विनय को थप्पड़ मारा। बताया जा रहा है कि एक टेबल गिरने की घटना को लेकर शिक्षक ने यह कदम उठाया, जिससे विनय को इतनी गंभीर चोट आई। इस घटना के बाद, विनय के पिता ने शिक्षक के खिलाफ सुकेत थाने में शिकायत दर्ज कराई है, और मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.