June 15, 2024, 6:42 pm

Ghaziabad suicide case: दोस्‍त से विवाद, स्टूडेंट ने 9वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 10, 2023

Ghaziabad suicide case: दोस्‍त से विवाद, स्टूडेंट ने 9वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

Ghaziabad suicide case: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad news) में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में 11वीं के स्टूडेंट ने नौवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. आवाज सुनकर सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे. जमीन पर पड़े लड़के को मौके पर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के वक्त लड़के के पिता बाहर थे, जबकि मां और बहन कुत्ते को घुमाने पार्क में गई हुई थी. घटना बुधवार देर रात की है. जांच में पता चला कि वो किसी दोस्त से बातचीत करने के बाद परेशान था. हालांकि परिजनों ने इस मामले में किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई से इनकार किया है.

क्या है मामला ?

मामला इंदिरापुरम इलाके में अहिंसा खंड की एक सोसाइटी का है. बुधवार रात 11 बजे के आसपास मां-बेटी कुत्ता घुमाने के लिए सोसाइटी में नीचे आई थीं. फ्लैट पर लड़का (17) अकेला था. इसी दौरान वो बालकनी से नीचे गिर गया. आवाज सुनकर सुरक्षाकर्मी मौके पर दौड़कर आए. जमीन पर पड़े लड़के को मौके पर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-

Mathura accidnet news: बंदर ने स्कूल बस पर गिरा लोहे का पोल, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

पुलिस ने बताया कि इस हादसे की सूचना पर पुलिस सोसाइटी में पहुंची. मृतक के परिजनों ने कहा कि वे किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई नहीं चाहते हैं. इसलिए शव परिजनों को दे दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.