April 18, 2024, 10:57 pm

Mathura accidnet news: स्कूल बस पर गिरा लोहे का पोल, बाल बाल बची जान.. इस कारण हुआ बड़ा हादसा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 10, 2023

Mathura accidnet news: स्कूल बस पर गिरा लोहे का पोल, बाल बाल बची जान.. इस कारण हुआ बड़ा हादसा

Mathura accidnet news: उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura accidnet news) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मथुरा में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां एक बंदर के हिलाने से सड़क किनारे खड़ा लोहे का पोल मिनी स्कूल बस में जाकर गिर गया. पोल को गिरते ही बंदर पास के पेड़ पर भाग गया. सेंट पोल स्कूल से बस बच्चों को लेने जा रही थी. तभी दिशा सूचक पोल गिर गया. पोल के गिरते ही ड्राइवर बस से कूद गया. आस-पास के लोगों ने पोल को हटवाया. इसके बाद बस निकली. घटना डेमपियर नगर की है. यह पोल नीचे से बिल्कुल जर्जर हो गया था. घटना सुबह 7:20 की है.

बंदर ने गिराया पोल?

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. यहां एक बंदर के हिलाने से सड़क किनारे खड़ा लोहे का पोल मिनी स्कूल बस में जाकर गिर गया. पोल को गिरते ही बंदर पास के पेड़ पर भाग गया. सेंट पोल स्कूल से बस बच्चों को लेने जा रही थी. तभी दिशा सूचक पोल गिर गया. पोल के गिरते ही ड्राइवर बस से कूद गया. आस-पास के लोगों ने पोल को हटवाया. इसके बाद बस निकली. घटना डेमपियर नगर की है. यह पोल नीचे से बिल्कुल जर्जर हो गया था.

ये भी पढ़ें-

LIC New Policy: LIC की ये जबरदस्त स्कीम, जीवनभर पेंशन दिलवाने की गारंटी!

 

लोगों का कहना है कि पोल पर्यटन विभाग ने लगाया है. नगर निगम के लगाए गए दिशा सूचक के पोल और बोर्ड को बंदर ने तेजी से हिला दिया. इस दौरान पोल स्कूल बस के ऊपर गिर गया. इससे पीछे आ रही कार भी फंस गई. गनीमत रही की हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.