May 4, 2024, 6:51 am

kota suicide case: कोटा में एक और स्टूडेंट ने किया सुसाइड, JEE की कर रहा था तैयारी

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 5, 2023

kota suicide case: कोटा में एक और स्टूडेंट ने किया सुसाइड, JEE की कर रहा था तैयारी

kota suicide case: राजस्थान के कोटा (kota suicide case) से लगातार सुसाइड की खबरें सामने आ रही है. कोटा में एक और कोचिंग स्टूडेंट ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. दरअसल, आज यानी शनिवार (5 अगस्त) को यहां एक और स्टूडेंट के सुसाइड करने की खबर सामने आई है. बिहार के रहने वाले स्टूडेंट भार्गव मिश्रा (16) ने फांसी लगा ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि, इस साल कोटा में कोचिंग ले रहे स्टूडेंट्स का सुसाइड का यह 20वां मामला है.

क्या है मामला ?

राजस्थान के कोटा (kota suicide case) में एक स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया है. मृतक की पहचान बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के मोतिहारी रघुनाथपुरम निवासी भार्गव मिश्रा के रूप में की गई है. भार्गव इसी साल अप्रैल महीने में इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई (JEE) की कोचिंग के लिए कोटा आया था. वह कोटा के महावीर नगर इलाके में एक मकान में किराए में रहता था. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भार्गव के पिता के अनुसार, उनका बेटा शुक्रवार दोपहर से अपने परिवार के सदस्यों का फोन नहीं उठा रहा था, जिससे उन्हें किसी अनहोनी का शक हुआ. पीजी मालिक जब स्टूडेंट के कमरे तक गया तो कमरे का दरवाजा बंद था, दरवाजा खटखटाया लेकिन काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला, तब मालिक ने दरवाजा तोड़ा तो वह मृत मिला.

पुलिस का कहना है कि शव को देखने से ऐसा लग रहा है स्टूडेंट ने आज सुबह ही सुसाइड किया है. परिजनों के आने के बाद स्टूडेंट के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Dog attack in noida: ग्रेटर नोएडा की इस सोसायटी में मासूम को कुत्तों ने नोचा, प्राधिकरण पर उठे सवाल

पहले भी स्टूडेंट्स कर चुके हैं सुसाइड

इसके पहले उत्तर प्रदेश के रामपुर निवासी एक कोचिंग स्टूडेंट मनजोत सिंह की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी और शुरूआत में यह बताया जा रहा था कि कोचिंग स्टूडेंट ने सुसाइड किया है. इस बारे में पुलिस और हॉस्टल संचालक की ओर से मृतक स्टूडेंट मनजोत सिंह के पिता को फोन पर इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद उन्होंने कहा कि उनके आने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.