June 15, 2024, 7:11 pm

Dog attack in noida: ग्रेटर नोएडा की इस सोसायटी में मासूम को कुत्तों ने नोचा, प्राधिकरण पर उठे सवाल

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 5, 2023

Dog attack in noida: ग्रेटर नोएडा की इस सोसायटी में मासूम को कुत्तों ने नोचा, प्राधिकरण पर उठे सवाल

Dog attack in noida: नोएडा शहर में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स सोसाइटी (Ajnara Homes Society) से सामने आया है. यहां पर बास्केटबॉल खेलने गए बच्चे को आवारा कुत्ते ने नोचा है. इसको लेकर परिजनों में काफी गुस्सा भरा हुआ है. घटना आज (शनिवार) सुबह की है. पीड़ित का नाम विवान है. घटना के बाद से सोसायटी वालों में भारी रोष देखा गया.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स सोसाइटी (Ajnara Homes Society) से सामने आया है. जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्चे के पिता अजनारा होम्स टावर ई-1003 में रहते हैं. 8 साल का विवान आज सुबह बास्केटबॉल खेलने के लिए नीचे पार्क में गया था, तभी कुत्तों के झुंड ने उसपर हमला कर दिया. किसी तरह मौजूद लोगों ने कुत्तों को वहां से भगाया. इस बीच विवान को कुत्तों ने नोचा लिया. कुत्तों ने विवान के हाथ को काट लिया. बेटे को रोते हुए उसके पिता हॉस्पिटल ले गए और जहां उसे इंजेक्शन लगाया गया है. इस घटना के बाद बच्चा काफी घबराया हुआ है.

Dog Bite Mark
Dog Bite Mark

जानकारी के लिए बता दें कि, इस सोसायटी में पहले भी ऐसी कई घटनाएं हो गई है. इसके बावजूद भी सोसाइटी में आवारा कुत्ते घूम रहे है और प्राधिकरण कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. कुछ दिनों पहले एक महिला को आवारा कुत्तों ने निशाना बना लिया था. जिसके बाद पीड़ित महिला को ठीक होने में काफी दिन लग गए थे.

ये भी पढ़ें-

Paras Tiera Lift Case: मेंटेनेंस टीम समेत AOA सदस्यों पर दर्ज किया गया केस, जानिए पूरा अपडेट

 

लोगों का कहना है कि नोएडा प्राधिकरण से काफी बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन प्राधिकरण की तरफ से ध्यान नहीं दिया जाता है. उनकी सोसाइटी में आवारा कुत्ते काफी ज्यादा है. प्राधिकरण की टीम कुत्तों को पकड़ने वाली वैन भेज दो भेज देती है, लेकिन वो कुत्तों को नहीं पकड़ पाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.