June 12, 2024, 9:10 pm

Noida news: ग्रेटर नोएडा में बिल्डर ने की धोखाधड़ी, लाखों का लगाया चुना

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 5, 2023

Noida news: ग्रेटर नोएडा में बिल्डर ने की धोखाधड़ी, लाखों का लगाया चुना

Noida news: ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां बीटा-2 में एक व्यक्ति ने मिस्ट डायरेक्ट सेल प्राइवेट लिमिटेड (Mist Direct Sale Private Limited) के निदेशकों समेत 25 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. पीड़ित का आरोप है कि उसे बिल्डर और उसके लोगों ने सेक्टर-143-A के फेस्टिवल सिटी में एक फ्लोर बेचा था, उसने अब तक एक करोड़ 90 लाख रुपए बिल्डर को दे दिए है. बाद में उन्हें पता चला कि जिस प्रोजेक्ट में उन्हें फ्लोर आवंटित किया गया है, उस प्रोजेक्ट  को रेरा द्वारा रद्द कर दिया गया है .

क्या है मामला ?

जानकारी के अनुसार, श्यामवीर सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट के मुताबिक सत्येंद्र सिंह भसीन निदेशक मिस्ड डायरेक्ट सेल्स प्राइवेट लिमिटेड, जसवंत सिंह भसीन, मोहिंदर सिंह अहुलवालिया, दीपकानवर सिंह वालिया, विनोद कुमार, सिमरजीत सिंह, अजय धवन, अमरजीत सिंह, हरप्रीत सिंह छपरा, अनुराधा सेठी, धर्म नारायण गौतम, तरुण जैन, युवराज अबरोल, विनोद कुमार, दीपक ज्योति, रवि कुमार, प्राण कुमार, दिनेश महाजन और 5-6 अज्ञात लोगों ने उनसे मार्च 2013 में सेक्टर 143-बी स्थित एक प्रोजेक्ट में 22वां  फ्लोर बेचने के लिए संपर्क किया.

ये भी पढ़ें-

kota suicide case: कोटा में एक और स्टूडेंट ने किया सुसाइड, JEE की कर रहा था तैयारी

पीड़ित के अनुसार उनका और आरोपियों के बीच 5 करोड़ 85 लाख 12 हजार में सौदा तय हुआ. पीड़ित ने बताया कि उन्होंने अब तक एक करोड़ 90 लाख रुपए दे दिए है. लेकिन आरोपियों ने ना तो उन्हें वहां पर कब्जा दिया और ना ही निर्माण शुरू किया. पीड़ित का आरोप है कि जब उन्होंने पता किया तो पता चला कि रेरा द्वारा प्रोजेक्ट को रद्द कर दिया गया है ,क्योंकि यहां पर ठीक से काम नहीं हो रहा था. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.