May 3, 2024, 11:05 pm

Student Committed Suicide: ”यदि पास हो गया तो ठीक, वरना अलविदा!.. स्टूडेंट ने किया सुसाइड

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday April 21, 2024

Student Committed Suicide: ”यदि पास हो गया तो ठीक, वरना अलविदा!.. स्टूडेंट ने किया सुसाइड

Student Committed Suicide: यूपी बोर्ड 10वीं 12 वीं का रिजल्ट जारी हो गया है। इसके बाद नोएडा से सुसाइड का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के दनकौर इलाके में रहने वाले स्टूडेंट ने 12वीं में फेल हो जाने के बाद चुपचाप गले में फंदा लगाकर सुसाइड करली। जब इस बात की जानकारी परिजनों को चली तो घर में मातम छा गया। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Student Committed Suicide) के दनकौर इलाके में एक स्टूडेंट ने 12वीं में फेल होने पर जान दे दी। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। गढ़ी मोहल्ले में परिवार के साथ किराये पर रहने वाला गुलशन दनकौर के बिहारी लाल इंटर कॉलेज में 12वीं में पढ़ता था। शनिवार फेल होने की जानकारी मिलते ही स्टूडेंट ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। कमरे में फंदे से लटककर उसने जान दे दी। उस वक्त घर पर कोई नहीं था। परिजनों के घर पहुंचने पर घटना की जानकारी मिली। गुलशन के पिता डालचंद और उसकी मां मजदूरी करते हैं। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें…

Indian Railways: ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को मिलेगी विशेष सुविधा, रेलवे ने बनाई ये योजना..

सुबह इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा, पास हुआ तो ठीक वरना अलविदा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह गुलशन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट अपलोड किया था। जिसमें लिखा था कि जिस दिन का कई दिनों से इंतजार था। आज उसका परिणाम जारी होने वाला है। यदि पास हो गया तो ठीक, वरना अलविदा।” उसके दोस्तों और परिचितों ने इस पोस्ट को गंभीरता से नहीं लिया। कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर की साइबर सेल भी इंस्टाग्राम के इस चेतावनी मैसेज को नोटिस नहीं कर पाई। लेकिन बाद में जब सुसाइड का मामला सामने आया तो सब हैरान रह गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.