December 9, 2022, 1:26 am

Dog Attacks in noida: नोएडा की इस सोसायटी में एक बार फिर आवारा कुत्तों का हमला, सफाई कर्मचारी को किया लहूलुहान

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 18, 2022

Dog Attacks in noida: नोएडा की इस सोसायटी में एक बार फिर आवारा कुत्तों का हमला, सफाई कर्मचारी को किया लहूलुहान

Dog Attacks in noida: ग्रेटर नोएडा कि सोसाइटियों से बीते कई दिनों से आवारा कुत्तों के काटने के मामले लगातार सामने आने लगे हैं. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा की गुलमोहर इस्टेट (Gulmohar Estate‌) पॉकेट ई का है. गुलमोहर इस्टेट में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. यह आवारा कुत्ते किसी पर भी हमला कर देते है. गुलमोहर इस्टेट पॉकेट ई सोसायटी में आवारा कुत्तों ने सोसायटी में काम कर रहे एक सफाई कर्मचारी पर हमला कर दिया और उसके पैर पर काट दिया. हालांकि कुत्तों के हमलों का यह पहला मामला नहीं है. यहा पहले भी कई बार आवार कुत्तों ने लोगों पर हमला किया है.

कहां का है मामला ?

मामला ग्रेटर नोएडा की गुलमोहर इस्टेट (Gulmohar Estate‌) पॉकेट ई का है. गुलमोहर इस्टेट पॉकेट ई सोसायटी में आवारा कुत्तों ने सोसायटी में काम कर रहे एक सफाई कर्मचारी पर हमला कर दिया और उसके पैर पर काट दिया. इससे पहले भी कुत्तों ने यहां कहीं  लोगों पर हमला कर उन्हें घायल किया है.

पढ़ें: https://gulynews.com/administration-fines-dog-owner-after-biting-child-in-lift-in-noida/

बता दें कि, दो दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ला रेजिडेसिया सोसायटी (La residentia Society) की लिफ्ट (Dog Attacks In Lift) में पालतू कुत्ते ने एक बच्चे को काट (pet dog bites child) लिया था. नोएडा में कुत्तों का लोगों पर हमला करना आम हो गया है. लगातार हम कुत्तों के हमलों की खबरें पढ़ रहे है. लेकिन कब सहीं तरीके से इस पर कार्रवाई  हो पाएगी इसके  बारे में किसी को कुछ नहीं पता है. लोग अब कुत्तों से डरने लगे है.

वहीं, हाल ही में नोएडा में कुत्तों के लगातार बढ़ते आतंक को देखते हुए नई डॉग पॉलिसी (Dog policy in noida) को मंजूरी दी गई है. इसके बावजूद कूत्तों के हमलों के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.