December 9, 2022, 2:18 am

Dog attack in noida: BJP नेता की बेटी को कुत्ते ने नोचा, पेट आर्नर पर 10 हजार का जुर्माना

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday November 18, 2022

Dog attack in noida: BJP नेता की बेटी को कुत्ते ने नोचा, पेट आर्नर पर 10 हजार का जुर्माना

Dog attack in noida: नोएडा में पालतू कुत्ते ने एक बच्ची को काट (pet dog bit a girl) लिया है. इसका एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बच्ची नोएडा के सी-32 सेक्टर 47 नोएडा की रहने वाली है. परिजनों ने बताया कि सेक्टर-47 में 6 से 10 देसी कुत्ते हैं, जिनमें से किसी एक कुत्ते ने मेरी बेटी को काटा है. कुत्ते ने बेटी के पैर में काटा है, जिसका जख्म फोटो में साफ देखा जा सकता है. प्राधिकरण ने पेट आर्नर सी-32 में रहने वाले सजल श्रीवास्तव को नोटिस जारी किया है. जिसमें जुर्माना की राशि प्राधिकरण के खाते में  जमा करने और बच्ची का पूरा इलाज कराने की बात कही है.

https://gulynews.com को मिली जानकारी के अनुसार यह घटना 14 नवंबर की है, जिसका फोटो वायरल हुआ. इससे पहले ग्रेटर नोएडा में मंगलवार को लिफ्ट में एक बच्चे को डॉग ने काट लिया था. पीड़ित बीजेपी की प्रदेश कार्यकारणी समिति सदस्य प्रज्ञया पाठक शर्मा की बच्ची है. कुत्ते के हमले के बाद पीड़ित ने कोतवाली सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज कराया है.

पढ़ें: https://gulynews.com/stray-dogs-bite-sweeper-in-gulmohar-estate-noida/

पेट आर्नर पर 10 हजार रुपए का जुर्माना 

डॉग पॉलिसी (dog policy)के तहत नोएडा प्राधिकरण ने पेट आर्नर पर 10 हजार रुपए का जुर्माना और इलाज का खर्चा उठाने के लिए नोटिस जारी किया है. प्राधिकरण ने सी-32 में रहने वाले सजल श्रीवास्तव को नोटिस जारी किया है. प्राधिकरण ने नोटिस में कहा कि आपके मकान में 6 से 10 डॉग्स को पाला जा रहा है, जिसमें एक डॉग्स ने एक बच्ची को काट लिया. जुर्माना की राशि प्राधिकरण के खाते में  जमा करे और बच्ची का पूरा इलाज कराए. इन घटनाओं को रोकने के लिए ही नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने डॉग पॉलिसी बनाई है. प्राधिकरण ने अपनी 207वीं बोर्ड बैठक के बाद इस पॉलिसी को लागू कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.