October 4, 2022, 2:13 am

STP का पानी बेसमेंट में भरा। बिल्डर की लापरवाही से सोसाइटी के लोग हुए परेशान।

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 14, 2022

STP का पानी बेसमेंट में भरा। बिल्डर की लापरवाही से सोसाइटी के लोग हुए परेशान।

Greater Noida West: गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में भले ही बड़ी संख्या में हाई राइज सोसाइटी (HighRise Society) में लोग रह रहे हों लेकिन अभी भी ज्यादातर सोसाइटी में बुनियादी सुविधाओं का अभाव है। लोग बिल्डर और अथॉरिटी के भाग्य भरोसे रहने को मजबूर हैं। ऐसा ही एक मामला यहां के गौर सौंदरर्यम सोसाइटी (Gaur Saundaryam Society) से सामने आया है। यहां बिल्डर की अनदेखी के कारण रेजिडेंट्स नर्कीय जीवन जीने को मजबूर हैं।

क्या है पूरा मामला ?
https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक सोसाइटी के भीतर एसटीपी की हालत बहुत ही खराब है। हालत यह है कि कई बार एसटीपी का पानी बेसमेंट में भर जाता है। बेसमेंट में पानी भरने से जहां एक तरफ लोगों को गाड़ी पार्क करने में तो परेशानी आती है साथ ही भयंकर बदबू का भी सामना करना पड़ता है। गौर सौंदर्यम सोसाइटी से आई ये तस्वीरें वहां के हालात को बताने के लिए काफी है।
एसटीपी के पानी की ऐसी बर्बादी से सोसाइटी में रहने वाले रेजिडेंट्स बहुत परेशान हैं।

पूरा वीडियो यहां देखें 

रेजिडेंट्स का आरोप है कि एक ओर बिल्डर तो अनदेखी करता ही है साथ ही अथॉरिटी भी कई बार इस तरह के मामले का संज्ञान नहीं लेती । सोसाइटी में 2 हजार से ज्यादा फ्लैट्स हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां 6-7 हजार से ज्यादा लोग रहते हैं। ऐसे में एसटीपी की पानी की बर्बादी से ना केवल रेजिडेंट्स के लिए परेशानी की बात है बल्कि एनजीटी (National Green Tribunal) के नियमों का भी उल्लंघन है।

यह भी पढ़ें :-

Aadhar card के गलत इस्तेमाल का है डर, जाने ऐसे हो सकता है लॉक या अनलॉक।

Leave a Reply

Your email address will not be published.