April 23, 2024, 7:43 pm

दिनदहाड़े हुआ यहां एनकाउंटर । पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी। कई मोबाइल फोन और हथियार बरामद।

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 13, 2022

दिनदहाड़े हुआ यहां एनकाउंटर । पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी। कई मोबाइल फोन और हथियार बरामद।

Noida Encounter: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में सेक्टर 14 ए (Sector 14 A, Noida)  का इलाका उस वक्त गोलियों की आवाज से गूंज उठा जब पुलिस और बदमाश के बीच एनकाउंटर हुआ। https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की गोली से घायल बदमाश फराज मोबाइल और चेन स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देता था और नोेएडा के लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ था।

यह भी पढ़ेे :-

Greater Noida: लड़की से बात की तो लड़के ने चाकू से किया हमला। इस बड़े IT कॉलेज के स्टूडेंट की हैरान कर देने वाला हमला।

कैसे हुआ एनकाउंटर ?

आज दोपहर में फराज नाम का शख्स हरोला इलाके से गुजर रहा था। पुलिस ने जब इसे संदिग्ध समझकर रोकने की कोशिश की तो फराज पुलिस को चकमा देकर भागने लगा। लेकिन पुलिस की घेराबंदी से वो बच नहीं सका। नोएडा के सेक्टर 14 ए के नाले के पास पुलिस ने उसे घेर लिया। पुलिस को देखते ही फराज ने फायरिंग की लेकिन पुलिस की जवाबी कार्रवाई में फराज बच नहीं सका और उसके पैर में गोली लगी। फिलहाल फराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फराज के पास से क्या मिला ?

https://gulynews.com  को मिली जानकारी के मुताबिक फराज ने अबतक आधे दर्जन से ज्यादा मोबाइल स्नैचिंग के वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने उसके पास से 5 मोबाइल फोन, एक स्कूटी और एक हथियार बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में फराज ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है। पुलिस को शक है कि फराज ने और भी कई घटनाओं को अंजाम दिया होगा। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ेे :-

Aadhar card के गलत इस्तेमाल का है डर, जाने ऐसे हो सकता है लॉक या अनलॉक।

Leave a Reply

Your email address will not be published.