May 4, 2024, 9:24 am

सपा का विधायक बुलडोजर के निशाने पर, अब कैसे देंगें गोलियों से जवाब

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 13, 2022

सपा का विधायक बुलडोजर के निशाने पर, अब कैसे देंगें गोलियों से जवाब

Uttar Pradesh: बुलडोजर बाबा का चलता बुलडोजर अच्छे-अचछों पर भारी पड़ रहा है। खासकर नेताओं की बात करें तो बरेली समाजवादी पार्टी के भोजीपुरा विधायक शहजिल इस्लाम की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पहले सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चल और अब ईंट भट्ठे पर गरजेगा बाबा का बुलडोजर। बात दें, बरेली विकास प्राधिकरण ने शहजिल इस्लाम के ईंट-भट्ठे के ध्वस्त करने का नोटिस जारी कर दिया है। इसके साथ ही उनके फार्म हाउस और 25 दुकानों पर भी नोटिस जारी किया गया है।

यह भी पढ़े- अतीक अहमद के ठिकानों पर चला बाबा का बुल्डोजर, ‘माफियागिरी’ नहीं ‘योगीगिरी’ चलेगा https://gulynews.com/bulldozer-run-on-illegal-construction-of-mafia-atiq-ahmed/

सरकार का कहना, अवैध भूमि पर बना सब
बरेली विकास प्राधिकरण के मुताबिक, शहजिल इस्लाम का पेट्रोल पंप अवैध भूमि पर बना हुआ था। जिसकी वजह से उसे ध्वस्त कर दिया गया। वहीं, रामपुर रोड स्थित उनके ईंट भट्ठे के खिलाफ बाबा कि कार्यवाही जमकर चल रही है।

बात दें, कुछ दिन पहले सपा विधायक ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि अगर सपा के खिलाफ कोई बोलेगा तो वो उनका जवाब गोलियों से देंगे। जयके बाद से सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया था।

यह भी पढ़े- शपथ से पहले माफिया पर चला बाबा का बुलडोजर, 80 करोड़ का बैंक्विट हॉल गिराया  https://gulynews.com/yogis-bulldozer-on-mafias-banquet-hall/

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.