April 26, 2024, 10:46 pm

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को पुलिस ने हिरासत में लिया, पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 13, 2022

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को पुलिस ने हिरासत में लिया, पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप

Shraddha Kapoor Brother Drug Case: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर को बीती रात बेंगलुरु के एक होटल में एक रेव पार्टी में पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया है. वह कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन करने वाले 6 लोगों में शामिल हैं.

बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक, रेव पार्टी के दौरान सिद्धांत ने ड्रग्स का सेवन किया है. इस अपराध में एक्टर के साथ 5 लोग और शामिल हैं. यह पार्टी बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में हो रही थी. पुलिस के छापेमारी में सिद्धांत कपूर भी हत्थे चढ़े हैं.

जानकर हैरानी होगी कि सिद्धांत कपूर बॉलीवुड में अपने कमाल की कॉमिक टाइमिंग से हंसाने वाले एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं. सिद्धांत भी गिनी चुनी फिल्मों में दिखें हैं. लेकिन उनका एक्टिंग करियर फ्लॉप रहा है. सिद्धांत को बहन श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में भी देखा गया था. यह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई.

पढ़ें: दिल्ली: पराठे खा कर घर लौट रहे दो दोस्तों की मौत, तीन घायल

गौरतलब है कि साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के बाद चले ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था. इस मामले में श्रद्धा से एनसीबी ने कड़ी पूछताछ भी की थी.

बता दें, श्रद्धा कपूर एक्टर सुशांत के साथ फिल्म ‘छिछोरे’ में दिखी थीं. एनसीबी की पूछताछ में सामने आया था कि श्रद्धा कपूर ने लोनावला में सुशांत के फॉर्म हाउस पर पार्टी अटेंड की थी. लेकिन श्रद्धा ने अपने बयान में कहा था कि वह पार्टी में जरूर गईं थीं, लेकिन उन्होंने किसी भी तरह के ड्रग्स का सेवन नहीं किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.