October 4, 2022, 3:21 am

दिल्ली: पराठे खा कर घर लौट रहे दो दोस्तों की मौत, तीन घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 13, 2022

दिल्ली: पराठे खा कर घर लौट रहे दो दोस्तों की मौत, तीन घायल

two died and three injured in road accident in delhi: दिल्ली के मुरथल से पराठे खा कर घर लौट रहे पांच दोस्तों की कार स्वरूप नगर में हादसे की शिकार हो गई. इस हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई. जबकि, तीन घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसमें से दो घायलों को गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है. हादसे की जानकारी पुलिस ने परिजन को दे दी है.

पांचों दोस्त रोहिणी के रहने वाले हैं. सभी मुरथल पार्टी करने के लिए गए थे. रविवार सुबह करीब पांच बजे सभी कार से रोहिणी वापस आ रहे थे तभी नेशनल हाइवे पर खड़े डम्फर में कार घुस गयी, जिससे ये हादसा हो गया. घटना की सूचना स्वरूप नगर थाना पुलिस को मिली. टीम मौके पर पहुंची और घायलों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला. सभी कार सवारों की पहचान रोहिणी सेक्टर पांच निवासी के तौर पर हुई है.

इस हादसे में सचिन और रामकुमार उर्फ गोलू (26) की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि, अन्य तीन घायल दीपक (25), गौरव नारंग (26) और ध्रुव (21) घायल हैं. पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टर ने गंभीर रूप से दोनों घायलों दीपक और गौरव को सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. वहीं तीसरे घायल ध्रुव की हालत खतरे से बाहर है. उसका इलाज बीजेआरएम अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने दोनों मृतकों का शव परिजनों को सौंप दिया है.

पढ़ें: भारत में इस तारीख से बैन हो जाएंगे प्लास्टिक के आइटम, जानिए कितना होगा नुकसान

पुलिस ने बताया कि परिजनों के अनुसार सभी जॉब करते हैं. पराठे खाने के लिए मुरथल गए थे, जब कोई भी घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने फोन करना शुरू किया. हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी परिवार को दी. हालांकि, घायल बयान देने की स्तिथि में नहीं हैं, हो सकता है हादसा नींद की झपकी आने से हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.