June 23, 2024, 6:56 pm

Sex Racket Busted: होटल में एक्टिव था सेक्स रैकेट.. लेकिन तभी पहुंच गई पुलिस… जाने फिर क्या हुआ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 4, 2024

Sex Racket Busted: होटल में एक्टिव था सेक्स रैकेट.. लेकिन तभी पहुंच गई पुलिस… जाने फिर क्या हुआ?

Sex Racket Busted: गाजियाबाद पुलिस ने हाल ही में एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। दौरान पुलिस ने मौके से चार युवकों को आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ गिरफ्तार करते हुए तीन महिलाओं को मुक्त कराया है। आरोप है कि होटल संचालक महिलाओं से डरा-धमकाकर देह व्यापार करा रहा था।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गाजियाबाद पुलिस (Sex Racket Busted) ने एक सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। शक्तिखंड चार स्थित एक होटल में देह व्यापार की सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने मौके से चार युवकों को आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ गिरफ्तार करते हुए तीन महिलाओं को मुक्त कराया है। आरोप है कि होटल संचालक महिलाओं से डरा-धमकाकर देह व्यापार करा रहा था। कार्रवाई के दौरान होटल मालिक छत के रास्ते फरार हो गया।

पुलिस की जानकारी मिलते ही मालिक फरार

मामला संज्ञान में आते ही शनिवार रात एसीपी इंदिरापुरम के नेतृव में पुलिस टीम ने छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस टीम ने लक्ष्य निवासी अशोक नगर दिल्ली, अविनाश निवासी गौतमबुद्धनगर, राहुल कुमार निवासी विवेक विहार दिल्ली व गौरव यादव निवासी शिवपुरी विजयनगर को गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपी कमरों में महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। कुछ ऐसी ही चीजें भी मिली हैं, जिन्हें जब्त किया गया है। होटल संचालक आनंद कुमार छत के रास्ते फरार हो
गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

नौकरी का लालच देकर बनाया था बंधक

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि होटल में नौकरी की तलाश में आने वाली महिलाओं को होटल संचालक अपनी बातों में उलझाने और बहला-फुसलाकर उनकी कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना लेता था। फिर इन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए उन्हें देह व्यापार के धंधे में लगा देता था। ऐसे में महिलाओं को ग्राहकों से वसूले गए पैसों में से 15-20 फीसदी हिस्सा ही दिया जाता था।

यह भी पढ़ें…

Real Estate News: रियल एस्टेट कंपनी M3M के दो भूखंडों का आवंटन रद्द, साइट हुई सील….ये है वजह

छोटे से मकान में चल रहा था देह व्यापार

पुलिस जांच में सामने आया कि यह होटल कुछ दिन पहले ही खोला गया था। आबादी के बीच छोटे से मकान में चल रहे इस होटल को लेकर स्थानीय लोगों ने शुरुआत में विरोध किया था, लेकिन संचालक नहीं माना। लोगों का कहना है कि यहां दिन भर युवक-युवती आते-जाते रहते थे, जिससे माहौल खराब हो रहा था। इससे लोग काफी परेशान थे। इस बारे में सोशल मीडिया पर भी लोगों ने शिकायत की थी। एसीपी का कहना है कि मुख्य आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.