February 6, 2023, 6:04 am

Bihar sex racket: बिहार में सबसे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो लड़कियों को किया मुक्त

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 25, 2023

Bihar sex racket: बिहार में सबसे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो लड़कियों को किया मुक्त

Bihar sex racket: बिहार (Bihar news) में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ (sex racket busted in bihar) किया गया है. पुलिस ने पिपरा चौक के पास एक गेस्ट हाउस में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. इस दौरान पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि दो लड़कियों को मुक्त कराया गया है. पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापेमारी की कार्रवाई मंगलवार देर शाम की. जानकारी के अनुसार, लोगों की सूचना पर एसडीओ मुकुल परिमल पांडे के नेतृत्व में छापेमारी की गई.

क्या है पूरा मामला ?

बिहार (Bihar news) के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा चौक के एक गेस्ट हाउस में छापेमारी कर सेक्स रैकेट के खुलासा किया है. पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि दो लड़कियों को मुक्त कराया गया है. पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापेमारी की कार्रवाई मंगलवार देर शाम की.

डीएसपी मुकुल परिमल पांडेय (DSP Mukul Parimal Pandey) ने बताया कि अभी भी छापेमारी जारी है. कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं दो लड़कियों को मौके से मुक्त कराया गया है. गेस्ट हाउस के मालिक से पूछताछ की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

Noida crime: इस सोसायटी के बिल्डर ने एक फ्लैट दो लोगों को बेचा, कैसे हुआ खुलासा ?

जानकारी के अनुसार, पुलिस को मंगलवार देर शाम जानकारी मिली की पिपरा चौक के पास एक गेस्ट हाउस सेक्स रैकेट चल रहा है. सूचना पर एसडीओ मुकुल परिमल पांडे के नेतृत्व में गेस्ट हाउस पर छापेमारी की गई. गेस्ट हाउस से तीन लोगों को गिरफ्तार कर पुछताछ की जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.