June 2, 2023, 10:59 am

Noida crime: इस सोसायटी के बिल्डर ने एक फ्लैट दो लोगों को बेचा, कैसे हुआ खुलासा ?

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 25, 2023

Noida crime: इस सोसायटी के बिल्डर ने एक फ्लैट दो लोगों को बेचा, कैसे हुआ खुलासा ?

Noida crime: ग्रेटर नोएडा (Noida news) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक बिल्डर ने एक फ्लैट को दो लोगों को बेच डाला है. दरअसल, यहां इंडस्ट्रियल साइट-सी (Industrial Site-C) के शिवालिक होम सोसायटी (Shivalik Home Society) के बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाए गए है. बताया जा रहा है कि बिल्डर ने एक फ्लैट को दो लोगों को बेच डाला है. इस मामले में एक पीड़ित सुंदर सिंह ने पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत की है. मिली शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि, पीड़ित सुंदर सिंह ने यह फ्लैट 28 मई 2018 को खरीदा था.

क्या है पूरा मामला ?

ग्रेटर नोएडा (Noida news) के इंडस्ट्रियल साइट-सी (Industrial Site-C) के शिवालिक होम (Shivalik Home) के बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाए गए है. बताया जा रहा है कि बिल्डर ने एक फ्लैट को दो लोगों को बेच डाला है. पीड़ित सुंदर सिंह की ओर से बिल्डर पर आरोप लगाए गए है कि उसने ग्रेटर नोएडा में यूपीएसआईडीसी की साइट-सी में स्थित शिवालिक होम सोसायटी (Shivalik Home Society) में काॅसमाॅस इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड (Cosmos Infratech Private Limited) से 28 मई सन 2018 को एक फ्लैट खरीदा था. बिल्डर को समय रहते पूरा भुगतान कर दिया और फ्लैट पर कब्जा ले लिया. बैंक से लोन लेकर बिल्डर को पूरा पैसा दे दिया गया.

अब कुछ दिन पहले राजेश लावत नाम के व्यक्ति का फोन आया. उन्होंने बताया कि वह हिसार (हरियाणा) का रहने वाला है. उसने कहा कि यह फ्लैट नंबर 104 शिवालिक होम बिल्डर ने उन्हें बेचा है. बता दें कि, राजेश लावत ने फ्लैट से संबंधित कागजात व्हाट्सएप पर भी उन्हें भेजे हैं. जिसका अलाॅटमेंट 21 जून 2019 का है. मतलब, बिल्डर ने सुंदर सिंह के बाद यह फ्लैट लावत को भी बेच दिया है.

बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा

पीड़ित सुंदर सिंह का कहना है कि यह सबकुछ देखकर उसके होश उड़े हुए हैं. इस मामले में बिल्डर शिवालिक होम सोसायटी से शिकायत की. उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. अब उन्होंने बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है.

ये भी पढ़ें-

Supertech Cape Town Society news: डॉक्टरों की मेहनत लोगों की दुआएं काम आई, मासूम की जान बची

पुलिस का कहना है कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है. दूसरी तरफ बिल्डर से बात करने की कोशिश की जा रही है, फिलहाल संपर्क नहीं हो सका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.