February 1, 2023, 10:36 pm

India vs Bangladesh: लाइव मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने सुंदर को दी गाली!

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 5, 2022

India vs Bangladesh: लाइव मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने सुंदर को दी गाली!

India vs Bangladesh: बांग्लादेश ने भारत (India vs Bangladesh) को पहले वनडे में एक विकेट से हरा दिया है. इस मैच में भारत ने 136 रन पर नौ विकेट गिरा दिए था. हालांकि, टीम इंडिया आखिरी विकेट लेने में नाकाम रही. मेहदी हसन मिराज ((Mehidy Hasan Miraz) ने मुस्तफिजुर रहमान के साथ मिलकर आखिरी विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी कर बांग्लादेश की टीम को जीत दिलाई. इस मैच में आखिर के पलों में भारत की ओर से काफी मिस-फील्डिंग देखने को मिली. मेहदी का एक आसान कैच भी छूटा. इससे कप्तान रोहित शर्मा (Captain Rohit Sharma)बौखला गए और वह मैदान पर खिलाड़ियों को डांटते नजर आए.

भारत से काफी मिस-फील्डिंग हुई
दरअसल, बांग्लादेश की पारी के 43वें ओवर में शार्दुल ठाकुर गेंदबाजी के लिए आए. तब नौ विकेट गिर चुके थे और मेहदी-मुस्तफिजुर की जोड़ी मैदान पर थी. 43वें ओवर की तीसरी गेंद पर मेहदी ने ऊंचा शॉट खेला. विकेटकीपर केएल राहुल गेंद के नीचे आसानी से पहुंच गए. गेंद उनके ग्लव्स में आकर छिटक गई. राहुल ने बेहद आसान कैच छोड़ा. इसके बाद रोहित काफी नाराज दिखे. उन्होंने कुछ नहीं बोला. इसके बाद अगली ही गेंद पर मिराज ने थर्ड मैन पर हवा में शॉट खेला. वहां सुंदर मौजूद थे. हालांकि, उन्हें गेंद नहीं दिखी और उन्होंने कैच अटेम्प्ट नहीं किया. गेंद ठीक उनके आगे गिर गई.
लाइव मैच में रोहित ने सुंदर को गाली

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच पहले वनडे में टीम इंडिया को 1 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. मैच के बीच में भारतीय कप्तान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक ऐसी हरकत दी, जिसने क्रिकेट को शर्मसार करने का काम किया है. 42.4 ओवर में वाशिंगटन सुंदर ने मेहंदी हसन मिराज का कैच छोड़ा था, जिसके बाद रोहित ने सुंदर को गाली दे डाली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब भारत को सीरीज जीतने के लिए अगले दोनों मैच जीतने होंगे. सीरीज का दूसरा वनडे 7 दिसंबर को ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में ही खेला जाएगा.

मैच की बात करें तो टीम इंडिया की बल्लेबाजी बेहद खराब रही. केएल राहुल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना सका। राहुल ने 73 रन की पारी खेली. इसके अलावा बाकी बल्लेबाज 30+ रन भी नहीं बना सके.
ये भी पढ़ें-

मैच में क्या हुआ?
भारतीय टीम 41.2 ओवर में 186 रन पर सिमट गई. रोहित शर्मा 27 रन, श्रेयस अय्यर 24 रन और वॉशिंगटन सुंदर ने 19 रन की पारी खेली. इसके अलावा शिखर धवन ने सात और विराट कोहली ने नौ रन की पारी खेली. शाहबाज अहमद और दीपक चाहर खाता भी नहीं खोल सके.  बांग्लादेश की ओर से शाकिब अल हसन ने पांच और इबादत हुसैन ने चार विकेट झटके. जवाब में बांग्लादेश ने 46 ओवर में नौ विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. कप्तान लिटन दास ने 41 रन बनाए. वहीं, मेहदी ने 38 रन की नाबाद पारी खेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.