May 18, 2024, 5:52 pm

Road Accident in Noida: 7x सोसाइटी की महिला के साथ बड़ा हादसा.. पिक अप वैन ने मारी टक्कर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday March 2, 2024

Road Accident in Noida: 7x सोसाइटी की महिला के साथ बड़ा हादसा.. पिक अप वैन ने मारी टक्कर

Road Accident in Noida: अगर आप दिल्ली एनसीआर अथवा किसी भी शहर की  सड़कों पर चलते हैं तो सावधानी रखें नहीं तो आप किसी भी हादसे का शिकार हो सकते हैं। क्योंकि रैश ड्राइविंग लोगों की जान ले रहा है और ऐसे हादसों का शिकार हाई राइज सोसाइटीज के लोग भी हो रहे हैं। हाल ही में नोएडा के सेक्टर 78 स्थित विंडसर कोर्ट समिति की महिला की उसे वक्त मौत हो गई जब वह साइकिल चल रही थी। बताया जा रहा है की महिला को तेज रफ्तार से आ रही पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा (Road Accident in Noida) के सेक्टर 78 स्थित विंडसर कोर्ट समिति की महिला की उसे वक्त मौत हो गई जब वह साइकिल चल रही थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एम्स सोसाइटी फ्लाईओवर के पास महिला जब अपने साथियों के साथ साइकिल से गुजर रही थी तभी पीछे से आई एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। गाड़ी का ड्राइवर मौके पर से फरार हो गया। इसके अलावा उसी महिला का साथी एक साइकिल सवार अपनी जान बचाने के लिए रेलिंग पर चढ़ गया और उसकी साइकिल पर गाड़ी चढ़ जाने से साइकिल दो हिस्सो मे टूट गई।

यह भी पढ़ें…

LPG Gas Price Hiked: होली से पहले महंगाई ने तोड़ी कमर, एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में आया उछाल

जिस महिला की मौत हुई है, उसके बारे में बताया जा रहा है की उसका एक बेटा भी है। जो 13 साल का है और वह सुनने की समस्याओं से पीड़ित है। उसका एम्स अस्पताल में इलाज भी चल रहा है। ऐसे में उसकी मां की मौत के बाद उसका ध्यान रखने वाला कोई नहीं है। महिला की मौत से उसके घर में मातम पसरा हुआ है। सोसाइटी के लोगों का कहना है की ड्राइवर पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। ये बहुत ही दर्दनाक हादसा है, गाड़ी वाले बेरहमी से गाड़ी का पहिया महिला के सिर पर चढ़ा दिया था, जिसकी वजह से उसकी तुरंत ही मौत हो गई। सोसाइटी के लोग इस हादसे से बेहद गुस्से में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.