July 17, 2024, 10:15 pm

Residents Issues: किरायेदार और सोसायटी मैनेजमेंट ने घर पर किया कब्जा, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 24, 2024

Residents Issues: किरायेदार और सोसायटी मैनेजमेंट ने घर पर किया कब्जा, ये है वजह

Residents Issues: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में उत्पीड़न के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा की एक सोसायटी में रहने वाले व्यक्ति ने किरायेदार और सोसायटी मैनेजमेंट पर घर पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। रविवार को पीड़ित व्यक्ति के पक्ष में विश्व हिन्दू परिषद और भारतीय किसान यूनियन (अंबावता) के कार्यकर्ता उतर आए हैं। पीड़ित का कहना है कि गुर्जर होने के चलते उनका उत्पीड़न हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Residents Issues) की एक सोसायटी में रहने वाले व्यक्ति ने किरायेदार और सोसायटी मैनेजमेंट पर घर पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। रविवार को पीड़ित व्यक्ति के पक्ष में विश्व हिन्दू परिषद और भारतीय किसान यूनियन (अंबावता) के कार्यकर्ता उतर आए हैं। पीड़ित का कहना है कि गुर्जर होने के चलते उनका उत्पीड़न हो रहा हे। किरायेदार और सोसायटी मैनेजमेंट गुर्जर परिवार को यहां रहने नहीं देना चाहता है।

पीड़ित की जुबानी…

पीड़ित यशपाल भाटी के मुताबिक वे परिवार के साथ पार्क ओमेगा 1 में डी 1 में विला में रहते हैं। विला के ग्राउंड फ्लोर पर सादाब जफर किरायेदार के रूप में रह रहा है। यशपाल का आरोप है कि सादाब पिछले करीब सात-आठ महीने से बिना एग्रीमेंट अवैध रूप से कब्जा किए हुए है। वह फर्स्ट फ्लोर पर पत्नी और बच्चों के साथ रह रहे हैं। सादाब और सोसायटी मैनेजमेंट उन्हें यहां से भगाने पर मादा है। मैनेजमेंट उनसे कहता है कि वह किसी भी गुर्जर परिवार को यहां रहने नहीं देगा। इसके बाद से उनका पूरा परिवार डरा और सहमा हुआ है।

VHP और भाकियू अंबावता करेगा आंदोलन

बताया जा रहा है कि रविवार को यशपाल भाटी के समर्थन विश्व हिन्दू परिषद और भारतीय किसान यूनियन (अंबावता) के कार्यकर्ता उतर आए थे। वीएचपी कार्यकर्ता ने कहा कि किरायेदार सादाब जफर ने मकान पर अवैध कब्जा किया हुआ है। वह जिले में तैनात एक पुलिस अधिकारी का जानकार है। इसी वजह से स्थानीय पुलिस और सोसायटी मैनेजमेंट यशपाल भाटी और उसके परिवार को परेशान कर रहा है।

यह भी पढ़ें…

Employment Fair News: एनपीसीएल ने किया रोजगार मेले का आयोजन, बेरोजगारों को मिली नौकरी

पुलिस अधिकारी कर रहे बचने की कोशिश

इस मामले को लेकर रविवार को यशपाल भाटी के समर्थन में VHP और भाकियू अंबावता के कार्यकर्ता सोसायटी पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी तक इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारियों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। सूत्रों से पता चला है कि पुलिस अधिकारी मामले में किसी भी तरह का बयान देने से बच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.