June 23, 2024, 7:40 pm

Residents Issues: मिठाई की दुकान बनी मुसीबत, बेसमेंट की पार्किंग में गंदगी फैली…लोग हुए परेशान

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 10, 2024

Residents Issues: मिठाई की दुकान बनी मुसीबत, बेसमेंट की पार्किंग में गंदगी फैली…लोग हुए परेशान

Residents Issues: ग्रेटर नोएडा की एक फेमस मिठाई की दुकान आसपास रहने वाले लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है। लोगों का कहना है की दुकान में साफ सफाई का पूरी तरह से अभाव है। बेसमेंट में गंदगी का ढेर लगा हुआ है। नालियों के पाइप भी जाम हो गए हैं। जिनसे बदबू आती रहती है। जिसके कारण लोगों का जीना मुहाल हो गया है। लोगों ने इसके खिलाफ AOA अध्यक्ष के पास शिकायत की है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Residents Issues) स्थित साया जियोन सोसायटी के लोग इन दिनों एक मशहूर मिठाई की दुकान से परेशान हैं। सोसायटी की मार्केट में संचालित दुकान से मिठाई बनाने के दौरान निकलने वाली गंदगी पाइप के लिए सोसायटी के बेसमेंट में गिर रही है। रविवार सुबह भी बेसमेंट में गंदगी फैली मिली। इसे लेकर एओए ने दुकान संचालक का घेराव किया। दुकान मालिक ने जल्द ही समाधान कराने को कहा है।

गंदगी से पाइप हुआ जाम

एओए सचिव जॉर्डन छाबड़ा ने बताया कि मार्केट में एक मशहूर मिठाई की दुकान संचालित है। यहां मिठाई बनाने के दौरान निकलने वाली गंदगी को पाइप के जरिए नाले में बहाया जा रहा है। इससे आए दिन पाइप जाम हो जाता है। रविवार को भी यहां पाइप जाम मिला। प्रबंधन से शिकायत की गई तो बेसमेंट में पाइप जाम मिला। पाइप को खोला गया तो बेसमेंट में गंदगी फैली हुई मिली। मिठाई की दुकान संचालक से बात करने पर पता चला कि जिस पाइप से गंदगी बहाई जा रही थी, उसमें जाली नहीं लगी हुई थी।

यह भी पढ़ें…

Jio New UPI App Launch: Jio ने लॉन्च किया नया UPI ऐप, ये है खासियत

गंदगी के कारण परेशानी बढ़ी

एओए ने इसका विरोध किया। प्रबंधन की टीम को इसकी जानकारी दी गई। मिठाई की दुकान संचालक को पाइप में जाली लगाने को कहा गया है। पाइप जाम होने और बेसमेंट से गिर रही गंदगी के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। मिठाई दुकान मालिक ने जाली लगाने के बाद ही पाइप से पानी निकलने देने को कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.