May 19, 2024, 6:21 am

Noida: केपटाउन सोसाइटी में कब होंगे चुनाव? निवासियों ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 9, 2022

Noida: केपटाउन सोसाइटी में कब होंगे चुनाव? निवासियों ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में AOA चुनाव को लेकर एक बार फिर गहमा-गहमी तेज हो गई है। 3 साल से भी ज्यादा समय से सोसाइटी में चुनाव नहीं हुए हैं। ऐसे में निवासियों में इसे लेकर रोष बढ़ता जा रहा है। अब निवासियों ने वर्तमान AOA टीम के विरोध और जल्दी से जल्दी AOA चुनाव कराने के लिए रविवार 10 अप्रैल को एक बैठक बुलाने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें:-  नवरात्रि के मौके पर शुभ काम, बच्चों को मिला डे-केयर

नवरात्रि के मौके पर शुभ काम, बच्चों को मिला डे-केयर

सोसाइटी में रहने वाले नीवन दुबे ने निवासियों की ओर से इस बैठक को बुलाया है। इस बारे में बकायदा उन्होंने सोशल मीडिया पर मैसेज भी भेजा है। इस मैसेज में लिखा है

सभी सह निवासीगण से अनुरोध है कि कल रविवार 10 अप्रैल को एक आवश्यक बैठक क्लब-1 में प्रातः 11:30 बजे AOA चुनाव, निवर्तमान AOA द्वारा आय व्यय का विवरण न दिए जाने, बिल्डर के दिवालिया होने के बाद की स्थिति पर आयोजित की जाएगी ।आप सभी से अनुरोध है कि उक्त बैठक में शामिल होने का कष्ट करें ताकि मिलकर उचित फैसले लिए जा सकें।

 

इसके पहले उन्होंने ट्वीट कर AOA और बिल्डर पर मिलीभगत का भी आरोप लगाया है। नवीन दुबे का आरोप है कि कई बार डिप्टी रजिस्ट्रार को मेल भेजने के बाद भी चुनाव नहीं कराया जा रहा है। ऐसे में रजिस्ट्रार की नियत पर भी सवाल खड़े होते हैं।

निवासी सोसाइटी में चुनाव नहीं होने से परेशान हैं और उनमें निराशा की भावना भी भर रही है। क्योंकि एक तरफ बिल्डर सुपरटेक दिवालिया होने के कगार पर है दूसरी ओर सोसाइटी में रहने वाले लोग व्यवस्था सही नहीं रहने से हताश हैं।

यह भी पढ़ें:-  क्या आप मोबाइल फोन स्लो चलने और हैंग होने से परेशान है? तो यहां जाने फास्ट मोबाइल का आईडिया

क्या आप मोबाइल फोन स्लो चलने और हैंग होने से परेशान है? तो यहां जाने फास्ट मोबाइल का आईडिया

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.