February 1, 2023, 10:20 pm

Protest For Registry: रजिस्ट्री की मांग को लेकर प्रदर्शन, बिल्डर्स चोर हैं के लगाए नारे.. क्या अब पूरी होगी मांग

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday December 18, 2022

Protest For Registry: रजिस्ट्री की मांग को लेकर प्रदर्शन, बिल्डर्स चोर हैं के लगाए नारे.. क्या अब पूरी होगी मांग

Greater Noida :  गौतमबुद्ध नगर में एक बार फिर से रजिस्ट्री का मुद्दा जोर पकड़ता जा रहा है। यहां रहने वाले हफ्ते में एक-दो बार रजिस्ट्री की मांग (protest on the demand of registry) का मुद्दा उठाकर बिल्डर्स के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन करते दिखाई देते हैं. लेकिन प्रशासन पर अबतक इसका कोई असर नहीं दिखा है। कई साल से उठ रही इस मांग अबतक अनसुनी रही है. लोग अपने ही घरों में किरायेदारों की तरह रहने को मजबूर है. इन लोगों की परेशानी किसी को नजर नहीं आ रही है. कोई जिम्मेदार जिम्मेदारी उठाने को तैयार नही है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आज (18 दिसंबर) जोरों का प्रदर्शन (Protest For Registry) देखने को मिला. नोएडा- ग्रेटर नोएडा की हाईराइज अपार्टमेंट में रजिस्ट्री की मांग के मुद्दे को लेकर रेजिडेंट्स एक बार फिर से सड़कों पर उतर आए. छुट्टी के दिन होने के बाद भी बड़ी संख्या में सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया और अपनी रजिस्ट्री (protest on the demand of registry) की मांग को लेकर आवाज उठाई.  बड़ी संख्या में लोगों ने बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया.  यह प्रदर्शन घर खरीददारों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट के मूर्ति चौक पर किया.

ये भी पढ़ें-

Noida road accident: नोएडा में दो बसों की टक्कर, 3 लोगों की मौत, 20 घायल

प्रदर्शनकारियों ने जमकर की नारेबाजी

एकजुट प्रदर्शनकारियों के निशाने पर नोएडा-ग्रेटर नोएडा के बिल्डर थे। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने नारे लगाते हुए कहा कि- सारे बिल्डर्स चोर है, चोर है चोर है, जल्द रजिस्ट्री करवाओं. इस दौरान लोगों के हाथों में पोस्टर थे, जिसमें लोगों ने बिल्डर के खिलाफ नारे लिखे हुए थे। https://gulynews.com से बात करते हुए प्रदर्शन कर रहे लोगों ने लंबित पड़ी रजिस्ट्री को तुरंत खोलने की मांग की है.

वीडियो यहां देखें:-

बता दें कि, अथॉरिटी की अनदेखी का शिकार रेजिडेंट्स हे रहे हैं. बिल्डर की लापरवाही और चोरी का खामियाजा रेजिडेंट्स को भुगतना पड़ रहा है। रुकी रजिस्ट्री और फ्लैट कंप्लीशन और पजेशन की मांग को लेकर सैकड़ों घर खरीददारों ने एक मूर्ति चौक पर जोरदार प्रदर्शन किया है. और अपनी हक की आवाज को बुलंद किया।

यह भी पढ़ें-

Uttarayani Fair: “उत्‍तरायणी मेले” की रौनक देखनी हो तो उत्‍तराखंड आएं, गाना गाकर बुलाया जाता है कौवे को…

Leave a Reply

Your email address will not be published.