February 6, 2023, 6:07 am

Noida road accident: नोएडा में दो बसों की टक्कर, 3 लोगों की मौत, 20 घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday December 18, 2022

Noida road accident: नोएडा में दो बसों की टक्कर, 3 लोगों की मौत, 20 घायल

Noida road accident: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida news)में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां के एक्सप्रेस-वे पर दो बसों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हो गए. हादसे को देख आसपास हड़कंप मच गया.  हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. जानकारी के मुताबिक, घायलों में से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

क्या है मामला ?

18 दिसंबर यानि आज सुबह करीब 5 बजे परी चौक से नोएडा जाने वाली सड़क पर सेक्टर 157 के सामने दो बसों में टक्कर हो गई. इस टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि 20 लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक घायल हुए लोगों में से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही नोएडा पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती किया. पुलिस ने वहीं मरने वालों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मरने वालों की पहचान अभी नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें-

Noida crime: नोएडा में होटल की पार्किंग से गाड़ी चोरी, जिम्मेदार कौन ?

इन बसों में हुई टक्कर

जिन दो बसों के बीच टक्कर हुई उनमें से एक बस मध्यप्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली जा रही थी और दूसरी बस प्रतापगढ़ से आनंद विहार जा रही थी. दोनों की टक्कर इतनी तेज थी कि एक बस का आधा हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद घायल लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए. जिससे रास्ते में जाम लग गया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटाया, जिसके बाद जाम खुलवाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.